वर्चस्व कायम करने के लिए की थी फायरिग, दो गिरफ्तार

रोडवेज बस स्टैंड के पास स्थित पेट्रोल पंप पर गुरुवार को तमंचे से फायरिग करने के मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 10:45 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 10:45 PM (IST)
वर्चस्व कायम करने के लिए की थी फायरिग, दो गिरफ्तार
वर्चस्व कायम करने के लिए की थी फायरिग, दो गिरफ्तार

बिजनौर, जेएनएन। रोडवेज बस स्टैंड के पास स्थित पेट्रोल पंप पर गुरुवार को तमंचे से फायरिग करने के मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपितों से तमंचा भी बरामद कर लिया है। आरोपित वर्चस्व कायम कर दहशत फैलाना चाहते थे। इस मामले में आठ नामजद और छह अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

स्थानीय रोडवेज बस स्टैंड के निकट स्थित पेट्रोल पंप पर गुरुवार सुबह तीन बाइकों पर सवार होकर आए युवकों ने फायरिग की थी। जिससे आसपास अफरा-तफरी मच गई थी। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपितों की पहचान की है। इस मामले में उपनिरीक्षक बबलू सिंह की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस की ओर से शिवम पुत्र देशराज, अंकित पुत्र वीरेंद्र निवासी ग्राम हीरापुर माली थाना कोतवाली देहात, रोहित पुत्र जयपाल निवासी ग्राम बिलासपुर नहटौर, सचिन राणा पुत्र शौकीन सिंह निवासी ग्राम रहमापुर कोतवाली देहात, प्रिस निवासी ग्राम गारोपुर कोतवाली देहात, भूपेंद्र निवासी ग्राम रहमापुर कोतवाली देहात, वीशु निवासी ग्राम बढ़ापुर कोतवाली देहात और निखिल पुत्र लोकेंद्र निवासी गांव हीरापुर और छह अज्ञात शामिल हैं।

शुक्रवार को पुलिस ने दो आरोपित शिवम पुत्र देशराज व निखिल पुत्र लोकेन्द्र निवासी हीरापुर माली को गिरफ्तार कर लिया है। शिवम के पास से 315 बोर का तमंचा और कारतूस भी बरामद किया है। कई आरोपितों का आपराधिक इतिहास भी है। कोतवाल जय कुमार ने बताया कि आरोपितों ने लोगों में दहशत फैलाने के लिए फायरिग की थी। उन्होंने बताया कि फरार आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

----

वर्चस्व को लेकर पहले भी होता रहा है टकराव

आरोपितों का बड़ा गुट है। गिरफ्तार आरोपितों की रंजिश सचिन राणा गुट से चल रही है। पहले भी दोनों पक्षों में टकराव होता रहा है। कई बार आपस में फायरिग होती रही है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार आरोपित शिवम रचित चौधरी का साथी रह चुका है। पुलिस दोनों गुटों की कुंडली खंगाल रही है। एसपी ने थाना पुलिस और स्वाट टीम को सभी की गिरफ्तारी के लिए लगाया है। हालांकि इस प्रकरण में राजनीति शुरु हो गई है। प्रभावशाली लोग सिफारिश में लगे हुए हैं।

इन्होंने कहा

दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। युवकों में वर्चस्व की लड़ाई है। दहशत फैलाने के लिए फायरिग की गई है। सभी की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। आरोपितों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। आरोपितों का वर्चस्व खत्म किया जाएगा।

अनित कुमार, एसपी पूर्वी

chat bot
आपका साथी