युवक पर फायर झोंका, सात पर मुकदमा

नांगलसोती क्षेत्र के गांव पूंडरीकला निवासी एक युवक पर सात लोगों ने अचानक जानलेवा हमला कर दिया। हमलावरों पर लाठी से बुरी तरह पीटने के साथ ही फायर झोंकने का भी आरोप लगाया गया है। आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए दो आरोपितों को हिरासत में लिया गया है। वहीं तनातनी की स्थिति को देखते हुए गांव में पुलिस तैनात की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 11:10 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 11:10 PM (IST)
युवक पर फायर झोंका, सात पर मुकदमा
युवक पर फायर झोंका, सात पर मुकदमा

जेएनएन, बिजनौर। नांगलसोती क्षेत्र के गांव पूंडरीकला निवासी एक युवक पर सात लोगों ने अचानक जानलेवा हमला कर दिया। हमलावरों पर लाठी से बुरी तरह पीटने के साथ ही फायर झोंकने का भी आरोप लगाया गया है। आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए दो आरोपितों को हिरासत में लिया गया है। वहीं, तनातनी की स्थिति को देखते हुए गांव में पुलिस तैनात की गई है।

गांव पूंडरीकला निवासी मोहम्मद रईस ने नांगल पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया था कि उसका चचेरा भाई अब्दुल्ला पुत्र याकूब काम से मस्जिद की ओर जा रहा था। जब वह मस्जिद के निकट पहुंचा, तो गांव व बाहर से आए कुछ युवकों गुलशेर निवासी जंदरपुर बिजनौर, सत्तार, दिलशाद निवासी डोईवाला-देहरादून, मुस्तकीम, नसीम निवासी पूंडरीकला, इमरान आदि ने उस पर लाठी से हमला करते हुए फायर झोंक दिया। घटना में अब्दुल्ला घायल हो गया। पुलिस ने आरोपित मुस्तकीम, नसीम को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं, दूसरी पक्ष की ओर से भी पुलिस को कई लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है। पुलिस ने दूसरे पक्ष की तरफ से भी मुकदमा दर्ज कर लिया है। थानाध्यक्ष संजय पांचाल ने बताया कि मामले में कार्रवाई की जाएगी।

निर्माणधीन चौकियों का निरीक्षण

एसपी धर्मवीर सिंह ने शनिवार को जिले में निर्माणधीन पुलिस चौकियों का निरीक्षण किया। एसपी ने अफजगढ़ में लाकडाउन का जायजा लिया। थाना क्षेत्र में चौकी स्वामी विवेकानंद कासमपुर गढ़ी निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। चौकी पर सफाई और ड्यूटी के प्रति सचेत रहने के निर्देश दिए। वहीं थाना रेहड़ की चौकी कल्लू वाला का निरीक्षण किया गया। रायपुरी बॉर्डर पर भी सुरक्षा का जायजा लिया। रेहड़ में भगत सिंह पुलिस चौकी का निरीक्षण किया।

chat bot
आपका साथी