शोरूम में लगी आग, लाखों का नुकसान

बिजनौरजेएनएन। नजीबाबाद रोड स्थित एक शोरूम में बुधवार सुबह आग लग गई। दमकल विभाग व पुलिस ने दो घंटे मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग से बच्चों के कपड़े खिलौने दो एसी व फर्नीचर जल गया। जिससे लाखों रुपये के नुकसान का अनुमान है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Nov 2019 10:43 PM (IST) Updated:Thu, 14 Nov 2019 06:10 AM (IST)
शोरूम में लगी आग, लाखों का नुकसान
शोरूम में लगी आग, लाखों का नुकसान

शोरूम में लगी आग, लाखों का नुकसान

बिजनौर,जेएनएन।

नजीबाबाद रोड स्थित एक शोरूम में बुधवार सुबह आग लग गई। दमकल विभाग व पुलिस ने दो घंटे मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग से बच्चों के कपड़े, खिलौने, दो एसी व फर्नीचर जल गया। जिससे लाखों रुपये के नुकसान का अनुमान है।

शहर के नजीबाबाद रोड स्थित एसडीएमपुरम कॉलोनी निवासी उषा देवी ने टून्ज कंपनी की प्रेंचाइजी ले रखी है। कॉलोनी के बाहर ही उनका शोरूम है। शोरूम में बच्चों के कपड़े और खिलौने बिकते हैं। शोरूम को उनके रिश्तेदार शामली निवासी डा. मोहित देशवाल संभालते हैं। बुधवार सुबह छह बजे राहगीरों ने शोरूम से धुआं उठता हुआ देखा। इसकी सूचना मोहित को दी गई। आग की सूचना पर मुख्य अग्निशमन अधिकारी संतोष कुमार राय व सिविल लाइन चौकी इंचार्ज रविद्र भाटी मौके पर पहुंचे। दमकल कर्मियों ने दो घंटे मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। गनीमन रही कि आग पूरे स्टोर में नहीं फैल सकी। शोरूम के गेट के खिलौने व कपड़ों को ही नुकसान पहुंचा है। शोरूम को शीशे टूट गए। वहीं पानी से फर्नीचर व सामान को भी नुकसान पहुंचा है। आग फैलाने के डर से आसपास के दुकानदार भयभीत रहे। संभावना जताई जा रही है कि शोरूम के गेट के पास पड़े गत्ते के कार्टून में शार्ट सर्किट से आग लग गई या फिर किसी ने जलती हुई बीड़ी-सिगरेट डाल दिया है।

chat bot
आपका साथी