मोबाइल शाप में लगी आग

राजा का ताजपुर बस स्टैंड के निकट स्थित एक मोबाइल शाप में शुक्रवार रात अचानक आग गई। दुकानदार व ग्रामीणों ने काफी मशक्कत करते हुए आग पर काबू पाया लेकिन तब तक दुकान में रखे कीमती मोबाइल लैपटाप व अन्य कीमती सामान जल गया। बताया जा रहा है कि यह आग शार्ट सर्किट होने से लगी। पुलिस को तहरीर दे दी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 10:56 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 10:56 PM (IST)
मोबाइल शाप में लगी आग
मोबाइल शाप में लगी आग

जेएनएन, बिजनौर। राजा का ताजपुर बस स्टैंड के निकट स्थित एक मोबाइल शाप में शुक्रवार रात अचानक आग गई। दुकानदार व ग्रामीणों ने काफी मशक्कत करते हुए आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक दुकान में रखे कीमती मोबाइल, लैपटाप व अन्य कीमती सामान जल गया। बताया जा रहा है कि यह आग शार्ट सर्किट होने से लगी। पुलिस को तहरीर दे दी गई है।

गांव निवासी सरविद्र सिंह बस स्टैंड के पास मोबाइल की दुकान है। शुक्रवार देर रात करीब साढ़े दस बजे दुकान में अचानक आग लग गई। दुकान से आग लपटें व धुंआ उठते देख पड़ोसियों ने इसकी सूचना सरविद्र को दी। जिसके बाद वह मौके पर पहुंचा और ग्रामीणों की सहायता से आग बुझाने का प्रयास किया। सूचना पर चौकी प्रभारी धर्मेंद्र गिरी भी पुलिस टीम के साथ वहां पहुंच गए। देर रात करीब ढाई से तीन घंटे बाद आग पर काबू पाया जा सका। इस दौरान आग से दुकान में रखा लैपटाप, बैट्री, इनवर्टर, 20 कीमती मोबाइल सहित लगभग दो लाख का सामान जल गया। उधर, आशंका जताई जा रही है कि दुकान में शार्ट सर्किट होने से आग लगी।

इनामी हत्यारोपित गिरफ्तार

आठ माह से हत्या के आरोप में फरार चल रहे पंद्रह हजार के इनामी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मंडावर के मोहल्ला संभा बाजार निवासी युवक की आठ माह पूर्व हत्या कर दी गई थी। इस मामले में शाहिद हसन फरार चल रहा था। उस पर पंद्रह हजार रुपये का इनाम था। थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी