धोखाधड़ी में तीन पर रिपोर्ट दर्ज करें

सीजेएम ने जमीन बेचने के नाम पर धोखाधड़ी कर 1.80 लाख रुपये हड़पने के मामले में आरोपित चंद्रपाल ओमकार और अंकित कुमार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश थानाध्यक्ष हल्दौर को दिए है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 10:52 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 10:52 PM (IST)
धोखाधड़ी में तीन पर रिपोर्ट दर्ज करें
धोखाधड़ी में तीन पर रिपोर्ट दर्ज करें

बिजनौर, जेएनएन। सीजेएम ने जमीन बेचने के नाम पर धोखाधड़ी कर 1.80 लाख रुपये हड़पने के मामले में आरोपित चंद्रपाल, ओमकार और अंकित कुमार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश थानाध्यक्ष हल्दौर को दिए है।

हल्दौर थाना क्षेत्र के गांव खासपुरा निवासी विरेंद्र सिंह ने बिजनौर क्षेत्र में जमीन खरीदने के लिए आरोपित चंद्रपाल निवासी कूकड़ा इस्लामपुर से संपर्क किया। चंद्रपाल ने दारानगर गंज में जमीन बताते हुए इसका सौदा दो लाख में तय किया। विरेंद्र ने 1.80 लाख रुपये नकद देकर उक्त जमीन का इकरारनामा करा लिया। शेष 20 हजार रुपये बैनामा करने पर देने तय हुए थे। बाद में चंद्रपाल ने उक्त जमीन को देने से मना कर दिया। चंद्रपाल ने विरेंद्र सिंह से कहा कि वह इकरारनामा को खंडित करा दे तो उसके खाते में 1.80 लाख रुपये की रकम ट्रांसफर कर देगा। विरेंद्र ने विश्वास कर इकरारनामा को खंडित करा दिया और चंद्रपाल से उक्त राशि उसके खाते में ट्रांसफर करने को कहा। आरोप लगाया कि चंद्रपाल ने इकरारनामा खंडित कराने के बाद उसे 1.80 लाख रुपये देने से मना कर उसके साथ धोखाधड़ी की। आरोप लगाया कि चंद्रपाल के इस कार्य अन्य आरोपित ओमकार और अंकित कुमार ने भी सहयोग किया। इस मामले में सीजेएम ने आरोपित चंद्रपाल, ओमकार और अंकित कुमार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश थानाध्यक्ष हल्दौर को दिए हैं। अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक व्यक्ति की मौत

रेहड़ : अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर स्वजन मौके पर पहुंचे, लेकिन मृतक के स्वजनों ने कोई भी कार्रवाई करने से इंकार कर दिया और शव को अपने साथ ले गए। गुरुवार को उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

क्षेत्र के गांव हसनपुर निवासी 50 वर्षीय शाहिद पुत्र असगर बुधवार देर शाम बाइक से गांव भगतावाला से दवा लेने जा रहा था। जब वह गांव मोहिउद्दीनपुर के तिराहे के निकट पहुंचा तो उसकी बाइक में किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इससे वह घायल हो गया तथा उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दुर्घटना के बाद चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया। हादसा होते ही आसपास के लोग मौके की ओर दौड़े, कुछ लोगों ने शाहिद को पहचान कर उसके स्वजन को सूचना दी। मौके पर पहुंचे स्वजन शव को अपने साथ ले गए। स्वजन ने बिना किसी पुलिस कार्रवाई के ही गुरुवार को शव सुपुर्दे खाक कर दिया। इस संबंध में प्रशिक्षु सीओ व थाना प्रभारी डा. गणेश गुप्ता ने बताया कि स्वजन की ओर से कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है, मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी