निरीक्षण में मिली खामी, दो मेडिकल स्टोर सील

उपजिलाधिकारी ने शिकायत पर किरतपुर में दो मेडिकल स्टोर पर छापा मारा। दोनों मेडिकल स्टोर पर एक्सपायरी डेट की दवाई बेचते हुए पाया गया। एसडीएम के आदेश पर दोनों दुकानें सील कर दी गईं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 06:59 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 06:59 AM (IST)
निरीक्षण में मिली खामी, दो मेडिकल स्टोर सील
निरीक्षण में मिली खामी, दो मेडिकल स्टोर सील

जेएनएन, बिजनौर। उपजिलाधिकारी ने शिकायत पर किरतपुर में दो मेडिकल स्टोर पर छापा मारा। दोनों मेडिकल स्टोर पर एक्सपायरी डेट की दवाई बेचते हुए पाया गया। एसडीएम के आदेश पर दोनों दुकानें सील कर दी गईं।

गुरुवार शाम एसडीएम परमानंद झा से शिकायत की गई कि सरकारी अस्पताल के सामने दो मेडिकल की दुकानों पर एक्सपायरी डेट की दवाइयां बिक रही हैं। एसडीएम ने दोनों दुकानों पर छापा मारा। उन्हें अंकुर मेडिकल स्टोर पर विमल कुमार नशे की हालत में मिला तथा जांच में उनकी दुकान पर एक्सपायरी डेट की दवाइयां पाई गईं। एसडीएम के निर्देश पर विमल कुमार को हिरासत में लेकर मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया तथा दुकान को सील कर दिया। उसके बाद उन्होंने पास ही सिंह मेडिकल स्टोर की जांच की, तो वहां पर भी कुछ दवाइयां एक्सपायरी डेट की पाई गईं। दुकान स्वामी नरेंद्र सिंह को भी हिरासत में लेकर दुकान को सील कर दिया गया। एसडीएम ने बताया कि आगे की कार्रवाई के लिए जिला औषधि निरीक्षक बिजनौर को सूचित किया गया है। उनके आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। किरतपुर में दीपावली मेले की तैयारी

नगरपालिका कार्यालय में गुरुवार को आयोजित व्यापारियों की मीटिग में एसडीएम परमानंद झा ने बताया कि प्रदेश सरकार की मंशा के अनुरूप 28 अक्टूबर से चार नवंबर तक दीपावली महोत्सव मनाया जाएगा। दीपावली त्योहार से जुड़े उत्पादों की बिक्री की जाएगी तथा झूले आदि की भी व्यवस्था होगी। उन्होंने व्यापारियों से सहयोग की अपील की। व्यापारियों ने एसडीएम से बस स्टैंड से सरकारी अस्पताल तक सड़क का पुनर्निर्माण कराने तथा मंडावर तिराहे पर दिन में नो एंट्री लगवाने की मांग की। एसडीएम ने जल्दी पूरा करने का आश्वासन दिया। मीटिग में अधिशासी अधिकारी हरिलाल पटेल, व्यापारी प्रदीप अग्रवाल, मोहम्मद आबिद, सतीश मेहरा आदि रहे।

chat bot
आपका साथी