किसानों का भागूवाला बिजलीघर पर धरना

मंडावली में भाकियू लोकशक्ति के कार्यकर्ताओं ने विद्युत की अव्यवस्था को लेकर भागूवाला बिजलीघर पर धरना दिया। किसानों ने दो टूक कहा कि उनकी समस्याओं को गंभीरता से नहीं लिया तो किसान अनिश्चितकालीन धरने पर रहेंगे। एसडीओ के आश्वासन के बाद किसानों ने धरना समाप्त किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 07:47 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 07:47 AM (IST)
किसानों का भागूवाला बिजलीघर पर धरना
किसानों का भागूवाला बिजलीघर पर धरना

जेएनएन, बिजनौर। मंडावली में भाकियू लोकशक्ति के कार्यकर्ताओं ने विद्युत की अव्यवस्था को लेकर भागूवाला बिजलीघर पर धरना दिया। किसानों ने दो टूक कहा कि उनकी समस्याओं को गंभीरता से नहीं लिया तो किसान अनिश्चितकालीन धरने पर रहेंगे। एसडीओ के आश्वासन के बाद किसानों ने धरना समाप्त किया।

भागूवाला बिजलीघर पर भारतीय किसान यूनियन लोकशक्ति के जिला महासचिव अजय पाल सिंह के नेतृत्व में विद्युत अव्यवस्था, विद्युत बिल में गड़बड़ी और विद्युत कर्मचारियों द्वारा किसानों से अभद्र व्यवहार करने को लेकर किसानों ने धरना दिया। किसानों ने जटपुरा फीडर पर तैनात लाइनमैन के अभद्र व्यवहार पर नाराजगी जताई। किसानों ने दो टूक कहा कि उनकी समस्याओं को गंभीरता से नहीं लिया गया तो किसान अनिश्चितकालीन धरने पर रहेंगे। एसडीओ विकास कुमार ने किसानों को उनकी समस्याओं का शीघ्र समाधान किए जाने का आश्वासन दिया।किसानों ने धरना समाप्त किया। इस अवसर पर ब्लाक अध्यक्ष नागेंद्र, पुष्पेंद्र, पीतम सिंह, नरपाल सिंह, अजब सिंह, रामकुमार, जयप्रकाश, सुशील कुमार आदि मौजूद रहे। न्यायिक कार्यों से विरत रहे अधिवक्ता

नगीना बार एसोसिएशन की बैठक में सुरक्षा की ²ष्टि से नगीना मुंसफी कोर्ट परिसर के दोनों गेटों पर सीसीटीवी कैमरे लगवाने की मांग की गई तथा शाहजहांपुर के अधिवक्ता की हत्या के विरोध में अधिवक्तागण बुधवार को न्यायिक कार्यों से विरत रहे।

बार एसोसिएशन के अध्यक्ष संजीव कुमार एडवोकेट की अध्यक्षता व महासचिव मौ. नईम अहमद एडवोकेट के संचालन में बार भवन में संपन्न हुई कार्यकारिणी की बैठक में कहा गया कि जनपद शाहजहांपुर में कोर्ट परिसर में भूपेंद्र कुमार सिंह एडवोकेट की गोली मारकर हत्या कर दी गई तथा अन्य जनपदों मे भी अधिवक्ताओं की हत्याएं किये जाने के मामले सामने आए हैं। बैठक में शासन से मुंसफी परिसर में अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों द्वारा असलाह लेकर आने पर रोक लगाने तथा सुरक्षा की ²ष्टि से मुसंफी कोर्ट परिसर के दोनों गेटों पर सीसीटीवी कैमरे लगवाने की मांग की गई। अधिवक्ताओं की हत्या के विरोध में बार एसोसिएशन के अधिवक्ता न्यायिक कार्य से भी विरत रहे। बैठक में बार ऐसोसिएशन के जयपाल सिंह, नरेश कुमार, जियाउल इस्लाम, अजयराज सिंह, सुरेश सिंह कश्यप, राजेंद्र पाल सिंह समेत बार के पदाधिकारी व सदस्य मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी