किसानों का चौथे दिन भी धरना जारी

राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन के कार्यकर्ताओं का शुक्रवार को जिला गन्ना अधिकारी कार्यालय पर चल रहा धरना चौथे दिन भी जारी रहा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Jul 2021 10:37 PM (IST) Updated:Fri, 09 Jul 2021 10:37 PM (IST)
किसानों का चौथे दिन भी धरना जारी
किसानों का चौथे दिन भी धरना जारी

बिजनौर, जेएनएन। राष्ट्रीय किसान मजदूर संगठन के कार्यकर्ताओं का शुक्रवार को जिला गन्ना अधिकारी कार्यालय पर चल रहा धरना चौथे दिन भी जारी रहा।

धरनास्थल पर पहुंचे अधिशासी अभियंता को किसानों ने बताया कि पीली चौकी फीडर्स से निकली हाईटेंशन लाइन ढीले तार मौजा अमीरपुर में ठीक कराने, नंगली नंगली फीडर के लाइनमैन को हटाने, गांव झालरा मे हाईटेंशन लाइन बदलवाने, गांव भरैरा निवासी रणवीर सिंह का बिजली का बिल सही कराए जाने, पैजनिया बिजलीघर पर निकली जर्जर विद्युत लाइन बदलवाने, नलकूपों के फूंके ट्रांसफार्मर 24 घंटे के भीतर दिलाए जाने की मांग की गई। अधिशासी अभियंता विद्युत ने किसानों को उनकी इन समस्याओं के समाधान का भरोसा दिलाया। किसान राजवीर सिंह की अध्यक्षता एवं उपेंद्र राठी के संचालन में हुई बैठक में संगठन के जिलाध्यक्ष विनोद कुमार बिट्टू, वेद प्रकाश, राजपाल भगत जी, अंकुर चौधरी, राकेश, वीरेंद्र, मनीष, फकीरा, गोविद, भोले खिलेंद्र, वीरेंद्र, मुनेश, घनश्याम ने कहा कि ब्याज समेत गन्ना मूल्य भुगतान होने तक आंदोलन जारी रहेगा। सफाई कर्मचारियों की समस्याओं पर चर्चा

शेरकोट : कस्बे के मोहल्ला कायस्थान में राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी मजदूर यूनियन की बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान सफाई कर्मचारियों की विभिन्न समस्याओं पर चर्चा की गई। साथ ही सुरेंद्र कुमार को सर्वसम्मति से यूनियन का अध्यक्ष चुना गया।

मोहल्ला कायस्थान में स्थित प्राथमिक स्कूल में हुई बैठक में सर्वसम्मति से सुरेंद्र कुमार को अध्यक्ष व पुनीत वर्मा को मंत्री चुना गया। इस अवसर पर नवनियुक्त अध्यक्ष ने कहा कि वह सभी को साथ लेकर चलेंगे। उन्होंने सफाई कर्मचारियों की समस्याओं के बारे में एकजुट होकर अपनी आवाज उठाने को प्रेरित किया। कहा कि संगठन की एकता से कर्मचारियों की समस्याओं को आसानी से हल कराया जा सकता है। सफाई कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर उच्च अधिकारियों से वार्ता की जाएगी। कहा कि सफाई कर्मचारियों की समस्याओं का निस्तारण न होने पर ठोस निर्णय लिया जाएगा। सुजीत कुमार, सुरेश कुमार, प्रदीप बाल्मीकि, राहुल, मुकेश, दिनेश कुमार, राजेश सिंह, हरकेश पंवार, मुनेश, नंदकिशोर, मोहित, रंजीत बाल्मीकि, नकुल, रोहित, मोहन, शुभम कुमार उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी