फसल देखने गए किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव राजीपुर निवासी एक किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बताया गया है कि व्यक्ति मुरादाबाद की सीमा में स्थित अपने खेत देखने के लिए गया था। स्वजन ने हत्या की आशंका व्यक्त की है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 06:12 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 06:12 PM (IST)
फसल देखने गए किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
फसल देखने गए किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

जेएनएन, बिजनौर। स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव राजीपुर निवासी एक किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बताया गया है कि व्यक्ति मुरादाबाद की सीमा में स्थित अपने खेत देखने के लिए गया था। स्वजन ने हत्या की आशंका व्यक्त की है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव राजीपुर निवासी 40 वर्षीय विजय कुमार पुत्र जीराज सिंह का कुछ खेत मुरादाबाद जिले की सीमा के पास गांव मुजाहिदपुर खिड़का के जंगलों में हैं। स्वजन के मुताबिक विजय मंगलवार देर शाम अपने खेत देखने गया था, लेकिन वापस नहीं लौटा। उन्होंने काफी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं लगा। बुधवार को बिजनौर-मुरादाबाद की सीमा के पास उसका शव मिला। स्वजनों ने उसकी हत्या की आशंका व्यक्त की है, जबकि शुरुआती जांच में पुलिस इस मामले को दुर्घटना के रूप में देख रही है। स्योहारा थानाध्यक्ष आशीष तोमर ने बताया कि घटना स्थल मुरादाबाद सीमा में है, इसलिए वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का पता लग सकेगा। घर में फांसी पर लटका मिला वृद्ध का शव

नजीबाबाद स्थित हिमालयन कालोनी निवासी 50 वर्षीय दारा सिंह उर्फ अभिषेक का शव गुरुवार को कमरे में पंखे पर फांसी पर लटका हुआ था। थाना प्रभारी दिनेश गौड़, क्षेत्रीय दारोगा प्रवीण तेवतिया मौके पर पहुंचे। बताया गया है कि दारा सिंह हरिद्वार में एक प्राइवेट कंपनी में काम करते थे। सड़क हादसे में एक वृद्ध की मौत

नजीबाबाद-कोटद्वार मार्ग पर गांव चंदनपुरा के निकट गुरुवार शाम वाहन की टक्कर से एक वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस घायल को अस्पताल लेकर पहुंची, जहां चिकित्सक ने वृद्ध को मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान गांव परमावाला निवासी 62 वर्षीय हरवंत सिंह पुत्र बलकार सिंह के रूप में हुई। स्वजन ने वाहन चालक को गिरफ्तार करने की मांग की।

chat bot
आपका साथी