संदिग्ध परिस्थितियों में किसान की मौत

हीमपुरदीपा थाना क्षेत्र के गांव शाहपुर लाल निवासी 50 वर्षीय किसान समरपाल पुत्र लल्लू सिंह अपने परिवार के साथ गांव से दो किलोमीटर दूर जंगल में मकान बनाकर रहता था। सोमवार रात वह अपने परिवार पत्नी धर्मवती और दो बचों राजकुमार पंकज के साथ सोया हुआ था लेकिन तड़के समय वह घर से गायब था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 11:01 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 11:01 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में किसान की मौत
संदिग्ध परिस्थितियों में किसान की मौत

जेएनएन, बिजनौर। हीमपुरदीपा थाना क्षेत्र के गांव शाहपुर लाल निवासी 50 वर्षीय किसान समरपाल पुत्र लल्लू सिंह अपने परिवार के साथ गांव से दो किलोमीटर दूर जंगल में मकान बनाकर रहता था। सोमवार रात वह अपने परिवार पत्नी धर्मवती और दो बच्चों राजकुमार, पंकज के साथ सोया हुआ था, लेकिन तड़के समय वह घर से गायब था। जिसके बाद तड़के चार बजे परिजन ने उसकी तलाश की तो उसका शव ट्यूबवेल की हौज में पड़ा मिला। उसके सिर और शरीर पर चोटों के निशान थे। हादसे से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर थाना पुलिस वहां पहुंची और मामले की जांच पड़ताल की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के भतीजे नीरज ने थाने में दी गई तहरीर में मौत का कारण किसी जंगली जानवर द्वारा समरपाल को टक्कर मारना बताया है। लापता युवक का शव मेरठ में मिला

जलीलपुर: पांच दिन पूर्व घर से हस्तिनापुर के लिए गया अचानक लापता हो गया था। मंगलवार को उसका शव मेरठ के एक अस्पताल में मिला। स्वजन ने एक रिश्तेदार पर षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया है। वहीं, इस संबंध में हस्तिनापुर थाने में तहरीर दी है।

जलीलपुर विकास खंड के ग्राम जमालुद्दीनपुर निवासी सोनू पुत्र कृपाल मजदूरी कर जीवन-यापन करता था। नौ सितंबर को घर से अपने रिश्तेदार के बुलावे पर हस्तिनापुर जाने की बात कहकर गया था। तभी से सोनू लापता चल रहा था। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन सोनू का कहीं पता नहीं चल सका। 13 सितंबर को परिजनों को सोनू के मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती होने की सूचना मिली। कई अस्पतालों में तलाश करने के बाद परिजनों को एक अस्पताल में सोनू मृत हालत में मिला। बताया जा रहा है कि सोनू सड़क दुर्घटना में घायल हुआ था। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। परिजनों ने सोनू की मौत को संदिग्ध मानते हुए एक रिश्तेदार को आरोपित करते हुए हस्तिनापुर थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

chat bot
आपका साथी