दो दिनों से रौब गालिब कर रहा फर्जी पुलिसकर्मी गिरफ्तार

दो दिनों से स्योहारा में लोगों पर रौब गालिब कर रहे फर्जी पुलिसकर्मी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 11:07 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 11:07 PM (IST)
दो दिनों से रौब गालिब कर रहा फर्जी पुलिसकर्मी गिरफ्तार
दो दिनों से रौब गालिब कर रहा फर्जी पुलिसकर्मी गिरफ्तार

बिजनौर, जेएनएन। दो दिनों से स्योहारा में लोगों पर रौब गालिब कर रहे फर्जी पुलिसकर्मी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

स्योहारा में पिछले दो दिनों से एक व्यक्ति अपने को पुलिसकर्मी बताते हुए लोगों पर रौब गालिब करते हुए घूम रहा था। वह लोगों के साथ अभद्रता व मारपीट भी कर रहा था। इसकी हरकतों से तंग आकर स्थानीय लोगों ने उसकी शिकायत पुलिस से की थी। पुलिस मौके पर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर थाने ले आई। पूछताछ में उसने पुलिस को अपना नाम अंकित त्यागी पुत्र नरेंद्र कुमार निवासी ग्राम मेमदाबाद, हल्दौर बताया। उसने यह भी बताया कि वह एक मोबाइल कम्पनी में काम करता है और नेटवर्क चेक करने यहां आया था। उसने बताया कि उस पर जो आरोप लगा रहे हैं, वह निराधार हैं। वहीं थानाध्यक्ष नरेन्द्र कुमार ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही विधिक कार्रवाई की जाएगी।

पेट्रोल पंप पर फायरिग के मामले में एक और आरोपित दबोचा

नहटौर क्षेत्र में पेट्रोल पंप पर फायरिग करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को दबोच लिया। इससे पहले इस मामले में नौ लोगों को जेल भेजा जा चुका है। इस मामले में आठ नामजद समेत सोलह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। पुलिस अन्य आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही है।

गत 22 अप्रैल को कोतवाली रोड पर एक पेट्रोल पंप पर दो गुटों में विवाद हो गया था। इसी दौरान फायरिग भी हुई थी। युवकों ने जमकर उत्पात मचाया था। इस मामले में एसआई बबलू सिंह की तहरीर पर पुलिस ने आठ नामजद व आठ अज्ञात समेत 16 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। बुधवार को पुलिस ने इस मामले में एक और आरोपित को मुस्लिम फंड के पास से महीपाल पुत्र राजवीर निवासी ग्राम गारबपुर, कोतवाली देहात को दबोच लिया। तलाशी लेने पर उसके पास से एक चाकू बरामद हुआ। प्रभारी निरीक्षक जयकुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि इस मामले में नौ आरोपितों को पहले ही जेल भेजा जा चुका है। उन्होंने बताया कि अन्य आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी