चिकित्सक के बंद मकान में आधी रात को हुआ विस्‍फोट, बदमाश की मौत Bijnaur News

चांदपुर क्षेत्र के गांव बास्टा में चिकित्सक के बंद पड़े मकान में आधी रात को तेज वि‍स्‍फोट हुआ। विस्‍फोट में मकान में घुसे एक बदमाश की मौत हो गई।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 13 Nov 2019 03:36 PM (IST) Updated:Wed, 13 Nov 2019 03:36 PM (IST)
चिकित्सक के बंद मकान में आधी रात को हुआ विस्‍फोट, बदमाश की मौत Bijnaur News
चिकित्सक के बंद मकान में आधी रात को हुआ विस्‍फोट, बदमाश की मौत Bijnaur News

बिजनौर, जेएनएन। चांदपुर क्षेत्र के गांव बास्टा में चिकित्सक के बंद पड़े मकान में आधी रात को तेज वि‍स्‍फोट हुआ। विस्‍फोट में मकान में घुसे एक बदमाश की मौत हो गई।

विस्‍फोट से दहला इलाका

बास्‍टा गांव निवासी डा. वाई डी शर्मा का चांदपुर में नर्सिंग होम है। उनका परिवार चांदपुर रहता है। गांव का मकान बंद पड़ा है। रात्रि में मकान में तेज धमाका हुआ। यह किसी वि‍स्फोटक सामग्री से किया गया है। पुलिस का मानना है कि मौके पर घायलावस्था में जो युवक मिला है। वह शातिर था आशंका है कि वह यहां चोरी की वारदात को अंजाम देने आया था। लेकिन धमाका किन परिस्थितियों में हुआ, इसका पता नहीं लग पा रहा है। कोतवाल का कहना है कि घायल का नाम सलीम पुत्र जुल्फकार है। जिसकी हालत नाजुक है और वह मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती है। उधर, बताया जा रहा है कि धमाका इतना तेज था कि आसपास का इलाका दहल गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

आइबी जांच में जुटी, कुछ देर बाद मौके पर पहुंचेगी एटीएस टीम

चांदपुर में हुए विस्फोट की जांच पुलिस समेत तमाम एजेंसियां कर रही हैं। आइबी की टीम भी जांच में जुटी है। कुछ देर बाद एटीएस के अधिकारी भी मौके पर पहुंच रहे हैं। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि विस्‍फोट में अधिक शक्तिशाली देसी बम फटा है क्योंकि मौके पर मकान की खिड़की उखड़ कर दूर जा गिरी है और दीवारें भी फट गई है। कूलर भी कई फीट दूर गिरा है। अनुमान है कि यह बम 4 साल पहले हुए जाटान ब्लास्ट से अधिक शक्तिशाली था लखनऊ से भी पूरे मामले की रिपोर्ट मांगी जा रही है। 

chat bot
आपका साथी