परीक्षा छात्रों की, फेल हुआ ट्रैफिक सिस्टम

बिजनौर टीईटी के चलते बुधवार को यातायात व्यवस्था पटरी से उतर गई। सुबह से लेकर शाम तक शहर में जाम ही जाम रहा। चौराहों पर वाहन जाम में फंसे रहे। रही सही कसर बारिश ने निकाल दी। जाम की स्थिति को और भयंकर कर दिया। पूरा शहर जाम में फंसकर रह गया। यानी परीक्षा छात्रों की थी लेकिन फेल पूरा ट्रैफिक सिस्टम हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jan 2020 10:24 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jan 2020 10:24 PM (IST)
परीक्षा छात्रों की, फेल हुआ ट्रैफिक सिस्टम
परीक्षा छात्रों की, फेल हुआ ट्रैफिक सिस्टम

परीक्षा छात्रों की, फेल हुआ ट्रैफिक सिस्टम

बिजनौर: टीईटी के चलते बुधवार को यातायात व्यवस्था पटरी से उतर गई। सुबह से लेकर शाम तक शहर में जाम ही जाम रहा। चौराहों पर वाहन जाम में फंसे रहे। रही सही कसर बारिश ने निकाल दी। जाम की स्थिति को और भयंकर कर दिया। पूरा शहर जाम में फंसकर रह गया। यानी परीक्षा छात्रों की थी लेकिन फेल पूरा ट्रैफिक सिस्टम हुआ।

बुधवार को दो पाली में टीईटी थी। सुबह की परीक्षा दस बजे से शुरू हुई और साढ़े बारह बजे छूट गई। दूसरी पाली की परीक्षा ढाई से पांच बजे के बीच हुई। 28 हजार अभ्यर्थियों के केंद्र यहां था। परीक्षा के दौरान पुलिस की ओर से जाम से निपटने के इंतजाम धराशायी हो गए। सुबह से शाम तक जाम ही जाम रहा। परीक्षा छूटने के दौरान चौराहे जाम की जकड़ में आ गए। हर जगह लंबा जाम लग गया। जजी चौक, शास्त्री चौराहा, बुल्ला चौराहा समेत कई स्थानों पर भयंकर जाम रहा। ट्रैफिक पुलिस भी सिर्फ बारिश में औपचारिकता करती रही। शास्त्री चौक पर लंबा जाम लग गया। वाहनों की लंबी कतारें लग गई। एक दूसरे से आगे निकलने की कोशिश में जाम और विकराल हो गया। बुरी तरह जाम में फंस गए। पूरे दिन जाम वाहन जाम से जूझते रहे। इस दौरान लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। लोग बारिश में भीगते रहे। परीक्षा देने आए अभ्यर्थी भी बारिश में भीगते हुए केंद्र तक पहुंचे। बाइक सवार लोग जाम में फंसे रहे। इसके चलते कई अभ्यर्थी दौड़ते हुए परीक्षा केंद्र तक पहुंचे। टीएसआई संजय सिंह ने बताया कि परीक्षा छूटने के दौरान शहर में जाम लगा है। हर चौराहों पर पुलिस तैनात थी, तुरंत जाम खुलवाया गया है।

chat bot
आपका साथी