जीवन के अंतिम क्षण तक किसानों की फिक्र करते रहे चौधरी साहब

राष्ट्रीय लोकदल के मुखिया एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह के निधन से रालोद पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं और किसानों में शोक व्याप्त है। उनका कहना है कि चौधरी साहब जीवन के अंतिम क्षण तक किसानों की फिक्र करते रहे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 11:09 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 11:09 PM (IST)
जीवन के अंतिम क्षण तक किसानों की फिक्र करते रहे चौधरी साहब
जीवन के अंतिम क्षण तक किसानों की फिक्र करते रहे चौधरी साहब

बिजनौर, जेएनएन। राष्ट्रीय लोकदल के मुखिया एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह के निधन से रालोद पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और किसानों में शोक व्याप्त है। उनका कहना है कि चौधरी साहब जीवन के अंतिम क्षण तक किसानों की फिक्र करते रहे।

रालोद के पश्चिम जोन प्रभारी व पूर्व सांसद मुंशीराम, रूहेलखंड क्षेत्र अध्यक्ष प्रवीण सिंह देशवाल, जिलाध्यक्ष राहुल सिंह, महिला संगठन जिलाध्यक्ष पूनम चौधरी आदि ने एक बैंक्वेट हाल में रालोद सुप्रीमो चौधरी अजित सिंह के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने ने संयुक्त बयान में रालोद कार्यकर्ताओं से अपील की कि इस समय धैर्य एवं हिम्मत से काम लें। कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह को सच्ची श्रद्धांजलि यही होगी कि उनकी किसान हितों की मुहिम को जयंत चौधरी के नेतृत्व में पूरी ताकत से जारी रखें। कोरोना काल में परिवार सहित सुरक्षित रहें। जिलाध्यक्ष राहुल सिंह ने कहा कि चौधरी साहब जीवन के अंतिम क्षण में भी किसानों की फिक्र कर रहे थे। कहा कि उन्होंने जीवन भर किसानों के लिए सोचा और उनके विकास के लिए कार्य किया। उधर रालोद के पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक चौधरी ने कहा कि हमने एक ईमानदार सच्चा किसान नेता खो दिया। चौधरी साहब ने किसान, मजदूर अल्पसंख्यकों व गरीबों के हित में कार्य किए।

अखंड पाठ का शुभारंभ

नूरपुर: पूरे विश्व को कोरोना वैश्विक महामारी से मुक्ति के लिए सिख यूथ वेलफेयर सोसायटी के तत्वावधान में गुरुवार को गुरुद्वारा साहिब में तीन दिवसीय श्री अखंड पाठ का शुभारंभ किया गया। सोसायटी के महामंत्री रविद्र सिंह मिक्की ने बताया कि पाठ का समापन आठ मई को होगा। इसके उपरांत विश्व को कोरोना वैश्विक महामारी से मुक्ति की अरदास वाहेगुरु से की जायेगी। गुरनाम सिंह, गुरमीत सिंह, जरनैल सिंह आदि पदाधिकारियों का योगदान रहा।

chat bot
आपका साथी