शिक्षकों की एकजुटता पर दिया बल

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ सेवारत का वार्षिक चुनाव पांच दिसंबर को कन्या इंटर कालेज धामपुर में संपन्न होगा। इसके लिए मंगलवार को आरजेपी इंटर कालेज में आयोजित बैठक में वक्ताओं ने कहा कि संघ ने एक वर्ष के भीतर शिक्षकों की सभी समस्याओं का संज्ञान लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 06:09 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 06:09 PM (IST)
शिक्षकों की एकजुटता पर दिया बल
शिक्षकों की एकजुटता पर दिया बल

बिजनौर, टीम जागरण। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ सेवारत का वार्षिक चुनाव पांच दिसंबर को कन्या इंटर कालेज धामपुर में संपन्न होगा। इसके लिए मंगलवार को आरजेपी इंटर कालेज में आयोजित बैठक में वक्ताओं ने कहा कि संघ ने एक वर्ष के भीतर शिक्षकों की सभी समस्याओं का संज्ञान लिया। जनपद की प्रत्येक शाखा से संपर्क बनाकर सभी शिक्षकों को एकजुट करने का प्रयास भी किया गया है। एक वर्ष में सेवारत संगठन की लोकप्रियता पिछले सप्ताह जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय पर आयोजित किए गए धरने से सिद्ध हो गई है। जिलाध्यक्ष ने बताया कि आगामी पांच दिसंबर को कन्या इंटर कालेज धामपुर में संगठन की जिला कार्यकारिणी का वार्षिक चुनाव होगा। सभी प्रतिनिधि चुनाव के दिन कन्या इंटर कालेज धामपुर पहुंचकर निर्वाचन प्रक्रिया में प्रतिभाग करें। श्रेष्ठ भाषण प्रस्तुत कर विजयी रही मंतशा

नजीबाबाद: नेहरु युवा केंद्र की ओर से साहू जैन महाविद्यालय में ब्लाक स्तरीय भाषण प्रतियोगिता आयोजित की गई। मंगलवार सुबह सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास.. विषय से आयोजित प्रतियोगिता का शुभारंभ प्राचार्य डा. एके मित्तल ने किया।

प्रतियोगिता में खुशबू, इरम, चांद बी, लक्ष्यदीप, हुमायरा, अंकिता तिवारी, मंतशा, अमन शर्मा, मोहम्मद अरशियान, मंतशा, ईशा भंडारी, सिमरन कौर सहित कई विद्यार्थियों ने प्रतिभाग किया और विषय से जुड़े अपने विचारों को प्रभावी ढंग से प्रस्तुत किया। प्रतियोगिता में भाषण की भाषा, विषयपरकता, प्रस्तुतिकरण का मूल्यांकन कर परिणाम घोषित किए गए। हिदी विभाग के एसोसिएट प्रोफेसर डा. अरुणदेव जायसवाल एवं रसायन विभाग के डा. अनिल कुमार ने परिणामों की घोषणा की। बीए प्रथम वर्ष की छात्रा मंतशा ने प्रथम, बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा चांद बी ने द्वितीय एवं बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा हुमायरा व बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा अंकिता तिवारी ने संयुक्त रूप से तृतीय स्थान प्राप्त किया। सभी विद्यार्थियों प्रशस्ति पत्र प्रदान किए गए।

chat bot
आपका साथी