मेगा क्रेडिट कैंप में आठ करोड़ का ऋण वितरित

जेएनएन बिजनौर। प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक के क्षेत्रीय कार्यालय परिसर में शुक्रवार को मेगा क्रेि

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 10:22 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 10:22 PM (IST)
मेगा क्रेडिट कैंप में आठ करोड़ का ऋण वितरित
मेगा क्रेडिट कैंप में आठ करोड़ का ऋण वितरित

जेएनएन, बिजनौर। प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक के क्षेत्रीय कार्यालय परिसर में शुक्रवार को मेगा क्रेडिट कैंप आयोजित किया गया। कैंप में 215 खाताधारकों को आठ करोड़ से अधिक का ऋण दिया गया।

प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक क्षेत्रीय कार्यालय परिसर में आयोजित कैंप की अध्यक्षता करते क्षेत्रीय प्रबंधक मुकेश गुप्ता ने कहा कि मेगा क्रेडिट कैंप में किसान क्रेडिट कार्ड, भवन ऋण, शिक्षा ऋण, सीसी लिमिट, मुद्रा ऋण आदि में 215 ऋण खातों में आठ करोड़ से अधिक का ऋण वितरित किया एवं ऋण खातों की पासबुक दी गई। इस अवसर पर कार ऋण की चाबियां भी ग्राहकों को दी गई। क्षेत्रीय प्रबंधक ने बैंक द्वारा चलाई जा रही कृषि ऋण, शिक्षा ऋण, भवन ऋण, मधुमक्खी पालन, भैंस पालन, मछली पालन, ट्रैक्टर ऋण समेत विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी। कैंप में मुख्य प्रबंधक विजय अग्रवाल वरिष्ठ प्रबंधक यशपाल सिंह, सीमा अफजाल ने विचार व्यक्त किए। शाखा प्रबंधक कनक रस्तोगी, करन सचदेवा, राहुल श्रोती, राजीव शर्मा, वंदना देवी, कुमारी ऋतु, विश्वास शर्मा, विनीत कुमार एवं रोहिताश आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन पंकज कुमार अग्रवाल ने किया।

किरतपुर में शुरू हुआ टीकाकरण

जेएनएन, बिजनौर। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डा. वतन सिंह और डा. ईश्वरानंद को कोरोना संक्रमण से बचाव की वैक्सीन का टीका लगाकर टीकाकरण अभियान की शुरुआत की गई। इस अवसर पर एसीएमओ डा. बीएस रावत ने कहा कि पहले चरण में स्वास्थ्य कर्मियों को टीका लगाया जाएगा।

शुक्रवार सुबह 10 बजे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र किरतपुर में कोरोना वैक्सीन टीकाकरण अभियान का शुभारंभ किया गया। सबसे पहले डा. वतन सिंह को तथा दूसरा टीका प्रभारी चिकित्साधिकारी डा. ईश्वरानंद को लगाया गया। टीकाकरण के समय स्वास्थ्य केंद्र पर काफी पुलिस बल तैनात रहा। जिस कमरे में टीकाकरण किया जा रहा था, वहां पर किसी अन्य कर्मचारी को नहीं जाने दिया गया। डा. ईश्वरानंद ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी एवं आशा तथा आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों को टीका लगाया जाएगा। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को 200 कर्मचारियों को टीका लगाने का लक्ष्य है। कोरोना वैक्सीन का टीका लगने के बाद एक लैब टेक्नीशियन और एक आशा को हल्के चक्कर आए, लेकिन थोड़ी ही देर में दोनों सामान्य हो गए।

chat bot
आपका साथी