नशेड़ी युवक ने पत्नी का गला रेता, हालत गंभीर

राजा का ताजपुर में एक नशेड़ी युवक ने मामूली कहासुनी में धारदार हथियार से अपनी पत्नी का गला रेत दिया। बताया जाता है कि आरोपित ने उसके हाथ पर वार किया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। पड़ोसियों ने किसी तरह उसे आरोपित से बचाया। बाद में गंभीर हालत में उसे सीएचसी नूरपुर भर्ती कराया गया जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने आरोपित को दबोच लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 06:17 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 06:17 PM (IST)
नशेड़ी युवक ने पत्नी का गला रेता, हालत गंभीर
नशेड़ी युवक ने पत्नी का गला रेता, हालत गंभीर

जेएनएन, बिजनौर। राजा का ताजपुर में एक नशेड़ी युवक ने मामूली कहासुनी में धारदार हथियार से अपनी पत्नी का गला रेत दिया। बताया जाता है कि आरोपित ने उसके हाथ पर वार किया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए। पड़ोसियों ने किसी तरह उसे आरोपित से बचाया। बाद में गंभीर हालत में उसे सीएचसी नूरपुर भर्ती कराया गया, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने आरोपित को दबोच लिया है।

ताजपुर से निकटवर्ती गांव पोटा निवासी अली आजाद पुत्र मेहंदी हसन नशे का आदी है। आए दिन उसका उसकी पत्नी शबनम व परिवार के लोगों से विवाद होता रहता है। रविवार को वह नशे की हालत में घर आया, जिस पर शबनम ने उसे टोक दिया। इसके बाद दोनों में कहासुनी हो गई। इस बीच गुस्साए अली ने धारदार हथियार से उसका गले और हाथ पर वार कर दिया। शबनम व उसके बच्चों के शोर मचाने पर पड़ोसी वहां पहुंचे और उसे अली से बचाया। शबनम को बुरी तरह से घायल देख परिजन व पड़ोस के लोग उसे नूरपुर स्थित सीएचसी ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। परिजनों के मुताबिक शबनम के तीन छोटे-छोटे हैं। नूरपुर थाना प्रभारी रविद्र सिंह व चौकी प्रभारी घटना स्थल पर पहुंचे और लोगों से पूछताछ की। पुलिस ने आरोपित अली को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

दिनदहाड़े किसान के घर हजारों की चोरी

हल्दौर क्षेत्र के ग्राम कुम्हारपुरा में खेत पर मूंजी लगाने गये एक किसान के घर से चोरों ने दिनदहाड़े नकदी एवं जेवरात चोरी कर लिए। पीड़ित ने थाने में तहरीर दे दी है। गांव निवासी किशन सिंह पुत्र प्रेम सिंह ने थाने में तहरीर कहा कि परिवार के सभी सदस्य शनिवार की दोपहर खेत मे मूंजी लगाने गए थे। घर खाली घर देखकर घर में घुस गए और 10 हजार की नकदी व सोने चांदी के जेवर चुराकर ले गए। प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी