ट्रैक्टर पलटने से चालक गंभीर घायल

मंगलवार दोपहर बिजनौर मार्ग पर खजूरी गांव के पास लोहे की सरियों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससें चालक गंभीर रूप से घायल हो गया और उसका पैर टूट गया। घायल को सरकारी अस्पताल से जिला अस्पताल रेफर किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 11:13 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 11:13 PM (IST)
ट्रैक्टर पलटने से चालक गंभीर घायल
ट्रैक्टर पलटने से चालक गंभीर घायल

जेएनएन, बिजनौर। मंगलवार दोपहर बिजनौर मार्ग पर खजूरी गांव के पास लोहे की सरियों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससें चालक गंभीर रूप से घायल हो गया और उसका पैर टूट गया। घायल को सरकारी अस्पताल से जिला अस्पताल रेफर किया गया।

नहटौर थानांर्गत गांव महमूदपुर निवासी 35 वर्षीय भूपेंद्र पुत्र जयपाल मंगलवार दोपहर एक बजे अपने निर्माणाधीन मकान के लिए लोहा व सरिया खरीदकर गांव के मजदूर राहुल के साथ ट्रैक्टर-ट्राली द्वारा वापस घर जा रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बिजनौर मार्ग पर खजूरी गांव के पास अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसके नीचे दबने से भूपेंद्र का पैर फ्रैक्चर हो गया। जबकि मजदूर राहुल मामूली रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल भूपेंद्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

रेडीमेड की दुकान से चोरों ने उड़ाया हजार रुपये का माल

जीने की ग्रिल तोड़कर रेडीमेड कपड़े की दुकान से चोरों ने हजार रुपये का माल साफ कर दिया। दुकान स्वामी ने चोरी की पुलिस को तहरीर सौंपकर चोरी का खुलासा किए जाने की मांग की।

किरतपुर के मुख्य बाजार में अभिनव रस्तोगी की रेडीमेड कपड़े की दुकान हैं। दुकान तीन मंजिल की बनी हैं। दुकान की ऊपर की दोनों मंजिलों में रेडीमेड कपड़ा रखा रहता है। मंगलवार की प्रात: जब अभिनव रस्तोगी ने दुकान खोली तो दुकान का सामन अस्त-व्यस्त मिला और गल्ले का ताला टूटा मिला। अभिनव रस्तोगी ने चोरी की सूचना पुलिस को दी।

थानाध्यक्ष जीत सिंह, दारोगा चंद्रवीर सिंह पुलिस टीम के साथ पहुंचे। अभिनव रस्तोगी ने बताया कि चोर जीने की ग्रिल तोड़कर दुकान में घुसे है और गल्ले में करीब 35 हजार रुपये की नगदी और हजार रुपये का रेडीमेड कपड़ा चुरा ले गए हैं। उधर उद्योग व्यापार मंडल के महामंत्री प्रदीप अग्रवाल एवं व्यापारियों ने मुख्य बाजार में चोरी की घटना पर रोष व्यक्त करते हुए पुलिस से गश्त बढ़ाने और चोरी का शीघ्र खुलासा किए जाने की भी मांग की।

chat bot
आपका साथी