छह मोहल्लों को पेयजल आपूर्ति 15 दिनों से ठप

नहटौर क्षेत्र के मोहल्ला होलियान में टंकी में खराबी आने के कारण 15 दिनों से छह मोहल्लों की पेयजल आपूर्ति ठप पड़ी है। इससे मोहल्लेवासियों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने नगर पालिका के अफसरों से टंकी ठीक कराने की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 04:45 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 04:45 AM (IST)
छह मोहल्लों को पेयजल आपूर्ति 15 दिनों से ठप
छह मोहल्लों को पेयजल आपूर्ति 15 दिनों से ठप

जेएनएन, बिजनौर। नहटौर क्षेत्र के मोहल्ला होलियान में टंकी में खराबी आने के कारण 15 दिनों से छह मोहल्लों की पेयजल आपूर्ति ठप पड़ी है। इससे मोहल्लेवासियों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने नगर पालिका के अफसरों से टंकी ठीक कराने की मांग की है।

मोहल्ला होलियान में झील कालोनी के निकट एक पेयजल टंकी है। इस टंकी में 15 दिन पहले खराबी आ गई थी। इसके चलते मोहल्ला हाथीवाला, होलीवाला, झील कालोनी, धर्मशाला, कायस्थान सहित छह मोहल्लों की पेयजल आपूर्ति ठप पड़ी है। मोहल्लेवासियों ने इस समस्या से वार्ड सभासद व पालिका प्रशासन को अवगत करा दिया था, लेकिन इसका समाधान नहीं हुआ। इसको लेकर गुरुवार को इन मोहल्लों की महिलाएं पालिका कार्यालय पहुंची तथा समस्या के समाधान की मांग की। पेयजल प्रभारी विशेष शर्मा ने बताया कि टंकी का वाल खराब होने के कारण यह समस्या उत्पन्न हुई है। उन्होंने बताया कि 24 घंटे के अंदर समस्या का समाधान करा दिया जाएगा। इस पर महिलाओं ने समस्या का समाधान होने तक पालिका द्वारा मोहल्ले में पानी का टैंक रखवाए जाने की मांग की। इस पर पालिकाकर्मियों ने उन्हें टैंक रखने का आश्वासन दिया है। 18 और 19 को होगी 78 पंचायतों में शपथ

नहटौर विकासखंड क्षेत्र के अंतर्गत 78 ग्राम पंचायतों के नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान और ग्राम पंचायत सदस्य 18 व 19 जून को अपनी-अपनी ग्राम पंचायतों में शपथ लेंगे। शपथ लेने के बाद ग्राम पंचायतों में विकास कार्य भी शुरू कर दिए जाएंगे। एडीओ पंचायत प्रमोद कुमार ने बताया कि 78 ग्राम पंचायतों में शपथ दिलाने की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी गई है। बताया कि पूर्व में 18 ग्राम पंचायतों की शपथ हो चुकी है। अब सभी ग्राम पंचायतों में शपथ ग्रहण होने के बाद गांवों में विकास कार्य शुरू कर दिए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी