सफाई नहीं कराए जाने से गंदगी से पटा है नाला

नहटौर-नूरपुर मार्ग पर स्थित नाले की काफी समय से सफाई न होने के चलते गंदगी से पटा पड़ा है। इससे यहां से लोगों का गुजरना दूभर हो गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Mar 2019 10:30 PM (IST) Updated:Tue, 26 Mar 2019 10:30 PM (IST)
सफाई नहीं कराए जाने से  गंदगी से पटा है नाला
सफाई नहीं कराए जाने से गंदगी से पटा है नाला

आकू (बिजनौर) : नहटौर-नूरपुर मार्ग पर स्थित नाले की काफी समय से सफाई नहीं होने से गंदगी से पटा पड़ा है। इससे यहां से लोगों का गुजरना दूभर हो गया है। साथ ही यहां पर ठेला आदि लगाकर कारोबार करने वाले दुकानदार भी गंदगी को लेकर परेशान हैं। उन्होंने नगर पालिका के अफसरों से नाले की सफाई कराने की मांग की है।

नहटौर-नूरपुर मार्ग पर स्थित नाले की पिछले काफी समय से सफाई नहीं हुई है। इसके चलते गंदगी पसरी पड़ी है। साथ ही पानी निकासी भी सही तरीके से नहीं हो पा रही है। बताया जाता है कि नाले के पास कुछ लोग रेहड़ी, ठेला लगाकर कारोबार करते हैं। इससे उन्हें भी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इसके अलावा गंदगी के चलते संक्रामक बीमारियां फैलने का भी अंदेशा बना रहता है। अशोक कुमार सैनी, पतराम, नौबत, सलीम, जुल्फिकार आदि का कहना है कि कई बार इस समस्या से नगर पालिका को अवगत कराया जा चुका है, लेकिन समस्या का कोई समाधान होता नहीं दिख रहा है। उन्होंने पालिका से नाले की सफाई कराए जाने की मांग की है। वहीं नोडल अधिकारी घनश्याम सिंह ने बताया कि मौके पर जाकर इसकी जानकारी ली जाएगी। इसके बाद ही सफाई कार्य कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी