सब्जी मंडी में मची अफरातफरी

गुरुवार को सब्जी मंडी में अफरातफरी मच गई। दरअसल ग्राहक ने अपनी बाइक जिस दुकान के सामने खड़ी की थी सब्जी उसके पड़ोसी दुकानदार से खरीद ली। इस पर दोनों दुकानदारों में जमकर मारपीट हुई। पुलिस झगड़ रहे दोनों पक्षों को थाने ले गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 10:39 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 10:39 PM (IST)
सब्जी मंडी में मची अफरातफरी
सब्जी मंडी में मची अफरातफरी

बिजनौर, जेएनएन। गुरुवार को सब्जी मंडी में अफरातफरी मच गई। दरअसल ग्राहक ने अपनी बाइक जिस दुकान के सामने खड़ी की थी, सब्जी उसके पड़ोसी दुकानदार से खरीद ली। इस पर दोनों दुकानदारों में जमकर मारपीट हुई। पुलिस झगड़ रहे दोनों पक्षों को थाने ले गई।

लाकडाउन के कारण केवल आवश्यक वस्तुओं के प्रतिष्ठान ही खुले हैं। अन्य सभी प्रतिष्ठान बंद होने से बाजार में सन्नाटा पसरा है। लेकिन गुरुवार को बाजार कल्लूगंज स्थित सब्जी मंडी में इस सन्नाटे को चीरता हुआ शोरशराबा सुनाई दिया। कुछ लोग मारने के लिए दौड़ रहे थे तो कुछ लोग बचने के लिए घबराकर इधर-उधर भाग रहे थे। कुछ लोगों के हाथ में चाकू-छुरे भी थे। बाजार आए लोगों में भी भगदड़ मचने से दहशत फैल गई। कुछ ही देर में पुलिस सब्जी मंडी पहुंच गई। पूछताछ में एक दुकानदार ने बताया कि ग्राहक ने पड़ोसी दुकानदार से सब्जी न लेकर उससे सब्जी खरीद ली, जिस पर पड़ोसी दुकानदार ने उसके साथ अभद्रता एवं मारपीट की। पुलिस मौके पर पहुंचे और झगड़ रहे दोनों पक्षों को थाने ले गई। समाचार लिखे जाने तक उनसे पूछताछ जारी थी।

- - एबीवीपी कार्यकर्ताओ ने सैनिटाइजेशन

नूरपुर: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद इकाई के कार्यकर्ताओं द्वारा नगर में रोडवेज बस स्टैंड, शिव मंदिर चौक, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, पुलिस थाना, गुरुद्वारा आदि कई जगहों पर सैनिटाइज का कार्य किया गया। नगरमंत्री गगनदीप सिंह ने कहा कि पूरा देश कोरोना वैश्विक महामारी से जूझ रहा है। सबका दायित्व है कि इन विषम परिस्थितियों में एक दूसरे की मदद के लिए आगे आएं। अनिकेत यादव, अंकित कुमार, विशाल कुमार आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी