शिक्षकों का डीआइओएस कार्यालय पर धरना, प्रदर्शन

जेएनएन बिजनौर लंबित समस्याओं के निदान की मांग को लेकर उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ क

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 09:36 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 09:36 PM (IST)
शिक्षकों का डीआइओएस कार्यालय पर धरना, प्रदर्शन
शिक्षकों का डीआइओएस कार्यालय पर धरना, प्रदर्शन

जेएनएन, बिजनौर : लंबित समस्याओं के निदान की मांग को लेकर उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के बैनर तले शिक्षकों ने शनिवार को जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय पर प्रदर्शन कर धरना दिया। बाद में संगठन की ओर से मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन प्रेषित किया। धरना सभा में शिक्षकों ने कहा कि नई पेंशन योजना समाप्त करके उसके स्थान पर पुरानी पेंशन की बहाल करने, वित्तविहीन विद्यालयों में कार्यरत शिक्षकों को भी समान कार्य के लिए समान वेतन के सिद्धांत पर वेतन एवं समानता के आधार पर सेवा शर्ते लागू की जाने की आदि की मांग पूरी होने की वकालत की गई। जिलाध्यक्ष धर्मवीर की अध्यक्षता एवं जिला मंत्री रविद्र कुमार शर्मा के संचालन में हुई धरना सभा में विपिन पांडेय, फारूक अहमद, फईम अहमद, सुधांशु वत्स, मोहित शर्मा, विजयपाल, हंसराज, अवनीश भटनागर, मनोज कुमार, चंद्र प्रकाश आदि उपस्थित रहे। गणतंत्र दिवस के मद्देनजर एलआइयू ने खंगाले होटल

जेएनएन, बिजनौर। गणतंत्र दिवस के मद्देनजर एलआइयू और स्थानीय पुलिस अलर्ट हो गई है। संदिग्धों की तलाश में होटल, धर्मशाला व ढाबों की चेकिग शुरू कर दी गई है। शनिवार को कई स्थानों पर होटल व धर्मशालाओं के रजिस्टर व कमरों को खंगाला गया। एलआइयू टीम ने संचालकों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए हैं।

गणतंत्र दिवस के मद्देनजर शासन स्तर पर पुलिस व एलआईयू को विशेष चेकिग के आदेश दिए गए हैं। इसी कड़ी में एलआइयू की टीम ने शनिवार को स्टेशन मार्ग स्थित करीब आधा दर्जन होटल, धर्मशाला और ढाबों की चेकिग की। इस दौरान एंट्री रजिस्टर की जांच की गई, साथ ही कमरों की तलाशी भी ली गई। टीम में एलआईयू प्रभारी आनंद सिंह ने संचालकों से पूछताछ की और किसी भी संदिग्ध व्यक्ति पर नजर रखने और बिना पहचान पत्र व रजिस्टर में एंट्री के कमरा ना देने की हिदायत दी। उन्होंने बताया कि गणतन्त्र दिवस के मददेनजर चेकिग अभियान की शुरआत की गई है। इस दौरान किसी भी स्थान पर संदिग्ध के छिपे रहने की आशंका रहती है। इसके अलावा शहर के बाहरी इलाकों में अन्य प्रदेशों से आकर रहने वाले घुमंतु परिवार के लोगों की भी जांच की गई। उन्होंने संचालकों से सदिग्ध गतिविधियां नजर आने पर तुरंत सूचना देने को कहा। जांच टीम में प्रभारी आनन्द सिंह अलावा राधेश्याम यादव व चन्द्रपाल सिंह आदि शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी