बाढ़ में बही सड़क से गुजरना हो रहा मुश्किल

जलीलपुर में दो माह पूर्व आई बाढ़ हस्तिनापुर को जाने वाली सड़क बहा ले गई। सड़क जहां-तहां टूट जाने व गहरे गड्ढे हो जाने के कारण राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 07:49 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 07:49 PM (IST)
बाढ़ में बही सड़क से गुजरना हो रहा मुश्किल
बाढ़ में बही सड़क से गुजरना हो रहा मुश्किल

बिजनौर, टीम जागरण। जलीलपुर में दो माह पूर्व आई बाढ़ हस्तिनापुर को जाने वाली सड़क बहा ले गई। सड़क जहां-तहां टूट जाने व गहरे गड्ढे हो जाने के कारण राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। राहगीरों ने दोनों और टूटी सड़क की मरम्मत कराए जाने की मांग की है।

दो माह पूर्व तेज बारिश के बाद गंगा खादर क्षेत्र के गांवों में बाढ़ आ गई थी। गंगा के पानी के तेज बहाव के चलते गंगा नदी पर बने पुल के दोनों और सड़क बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। पुल के उस ओर कई किलोमीटर सड़क के साइड टूट जाने और गड्ढे हो जाने के कारण राहगीरों को आने-जाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं भारी वाहनों का आवागमन पूरी तरह बंद पड़ा है। राहगीर सुरेश कुमार, महेश, राम कुमार, कुमरसैन, वीरेंद्र सिंह आदि का कहना है कि दो माह से सड़क टूटी पड़ी है। सड़क मरम्मत का कार्य बहुत ही धीमी गति से चल रहा है। जिसके चलते राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पुल के रास्ते मेरठ जाने के लिए राहगीरों की राह आसान हो जाती है। राहगीरों ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों से दोनों और की सड़कों पर बने गड्ढों को भरने और साइड की मरम्मत कराने की मांग की है। भाजपा का विजय संकल्प रथ निकला

नजीबाबाद: विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के विजय संकल्प रथ का भ्रमण शुरू किया गया। भाजपा की प्रांतीय पार्षद लीना सिघल द्वारा संचालित भाजपा के विजय संकल्प रथ का शुभारंभ भागूवाला मंडल के अध्यक्ष राजकुमार प्रजापति, पूर्व अध्यक्ष आशु अग्रवाल, ज्ञानेंद्र ठाकुर, अरुण राजपूत, कमल सैनी, जिला मंत्री बलराज त्यागी, नगर अध्यक्ष मुकुल रंजन दीक्षित तथा महामंत्री शिवम चौहान ने संयुक्त रूप से किया। संयोजक लीना सिघल ने कहा कि देश और प्रदेश की भाजपा सरकारों ने 210 योजनाओं के माध्यम से आर्थिक रूप से कमजोर परिवारों, अनुसूचित जाति के लोगों और अल्पसंख्यकों सहित सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के सिद्धांत पर काम किया है। भाजपा नेता ईशम सिंह, दीपक वाल्मीकि, अरविद शर्मा, महिला मोर्चा की मनीषा सैनी, नीलम कर्णवाल, ममता चौहान, सविता प्रजापति, सीमा कर्णवाल ने भी विचार रखे। प्रीति सिंह, रजनी, अरुणा, पलक, पारुल, संजीव शर्मा, विकास चौधरी, वासु मित्तल, प्रफुल्ल वशिष्ठ, कमल सिंह, अमित सिंह, राकेश चौधरी उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी