देवेंद्र अध्यक्ष और श्याम सचिव बने

कर्मचारी शिक्षक अधिकारी एवं पेंशनर्स अधिकार मंच ने कार्यकर्ताओं को अपने अधिकारों के प्रति जागरुक रहने की सलाह दी। कार्यकारिणी के लिए देवेंद्र सिंह को अध्यक्ष व श्याम सिंह को सचिव मनोनीत किया गया। इस दौरान काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 11:26 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 11:26 PM (IST)
देवेंद्र अध्यक्ष और श्याम सचिव बने
देवेंद्र अध्यक्ष और श्याम सचिव बने

बिजनौर, जेएनएन। कर्मचारी शिक्षक अधिकारी एवं पेंशनर्स अधिकार मंच ने कार्यकर्ताओं को अपने अधिकारों के प्रति जागरुक रहने की सलाह दी। कार्यकारिणी के लिए देवेंद्र सिंह को अध्यक्ष व श्याम सिंह को सचिव मनोनीत किया गया। इस दौरान काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

तहसील के ड्वाकरा हाल में कर्मचारी शिक्षक अधिकारी एवं पेंशनर्स अधिकार मंच की वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष देशराज सिंह की अध्यक्षता में बैठक हुई। सलीमुदीन व प्रधान महासचिव बिना रानी की उपस्थिति में कार्यकर्ताओं ने विकासखंड स्तरीय मंच का गठन किए जाने पर विचार मंथन किया गया। देवेंद्र कुमार को अध्यक्ष, प्रकाश चंद प्रजापति को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, साजिद एवं अरुण कुमार को उपाध्यक्ष, श्याम सिंह को सचिव, गुलाम मेहंदी को कोषाध्यक्ष, मनोज कुमार को संगठन मंत्री, कुमारी गौसिया अंसारी को प्रचार मंत्री, देवेंद्र कुमार को संप्रेक्षक एवं नितिन चौहान को मीडिया प्रभारी पद पर मनोनीत किया।

लकी ड्रा में मुकेश को मिला पहला इनाम

किरतपुर: गुप्ता क्लाथ एम्पोरियम की ओर से करवाचौथ पर निकाले गए लकी ड्रा में पहला इनाम मुकेश निवासी ग्राम गंगावाला को दिया गया। दीपावली गंगा स्नान धमाका में पहला इनाम मोबाइल देने की घोषणा की गई।

रविवार को गुप्ता क्लाथ एम्पोरियम में करवाचौथ धमाका का ड्रा निकाला गया, जिसमें पहला इनाम मुकेश निवासी ग्राम गंगावाला को, दूसरा इनाम अक्षित निवासी ग्राम पडला तथा तीसरा इनाम दीपक निवासी ग्राम मसनपुर बसेड़ा को दिया गया। इस अवसर पर दुकान स्वामी मनन ने दीपावली गंगा स्नान धमाका की घोषणा करते हुए कहा कि इस ड्रा में पहला इनाम सैमसंग का मोबाइल दिया जाएगा। कार्यक्रम में मनन, पमिल गुप्ता, मुकेश गोयल और अमित अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी