एआरटीओ में बाबुओं की उगाही के विरोध में प्रदर्शन

उपसंभागीय अधिकारी कार्यालय में वाहन स्वामियों से हो रही अवैध वसूली के विरोध में शिव सैनिकों ने बुधवार को उपसंभागीय कार्यालय में प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Oct 2019 11:10 PM (IST) Updated:Wed, 16 Oct 2019 11:10 PM (IST)
एआरटीओ में बाबुओं की  उगाही के विरोध में प्रदर्शन
एआरटीओ में बाबुओं की उगाही के विरोध में प्रदर्शन

बिजनौर, जेएनएन: उपसंभागीय अधिकारी कार्यालय में वाहन स्वामियों से हो रही अवैध वसूली के विरोध में शिव सैनिकों ने बुधवार को उपसंभागीय कार्यालय में प्रदर्शन किया। अपनी मांगों से संबंधित ज्ञापन उप संभागीय अधिकारी को दिया।

बुधवार को शिव सैनिकों ने उप संभागीय अधिकारी कार्यालय पहुंचकर प्रदर्शन किया। उनका आरोप था कि उप संभागीय कार्यालय में बाबू अवैध उगाही

में लगे रहते हैं। कार्यालय में ड्राइविग लाइसेंस जल्दी बनवाने अथवा टेस्ट में पास कराने, भारी वाहनों के परमिट, फिटनेस, रजिस्ट्रेशन एवं रोड टैक्स के नाम पर उगाही की जाती है। कई बाबू लंबे समय से जमे हुए हैं। यदि सुविधा शुल्क का विरोध किया जाता है तो बाबू मुकदमें में फंसाने की धमकी देते है। बाद में शिव सैनिकों ने अपनी मांगों से संबंधित ज्ञापन उपसंभागीय अधिकारी को दिया। ज्ञापन देने वालों में नगर महामंत्री पीयूष, देवेंद्र कुमार, चेतन सूर्यवंशी, हरिओम, सत्यपाल सिंह चौहान, कावेंद्र रोज सैनी, रजनीश कुमार, निगम कुमार, विजय सिंह, राजू सिंह, ब्रजेश कुमार, तुलाराम, कोमल सिंह, महेश कुमार, राजीव, भूरे कुमार, नवीन कुमार एवं दीपक सैनी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी