खेत को कब्जामुक्त कराने की मांग

जेएनएन बिजनौर। एक किसान ने तहसीलदार को शिकायत पत्र सौंपा है। आरोप है कि गांव के कुछ

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 07:02 PM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 07:02 PM (IST)
खेत को कब्जामुक्त कराने की मांग
खेत को कब्जामुक्त कराने की मांग

जेएनएन, बिजनौर। एक किसान ने तहसीलदार को शिकायत पत्र सौंपा है। आरोप है कि गांव के कुछ दबंगों ने उसके खेत पर अवैध रूप से कब्जा कर लिया। खेत में गन्ने की फसल खड़ी है। किसान ने खेत को कब्जामुक्त कराने की मांग की है।

तहसील के गांव हामिदपुर माखन किसान रिकू कुमार ने तहसीलदार राधेश्याम शर्मा को शिकायती पत्र सौंपा है। किसान रिकू का आरोप है कि गांव के कुछ दबंग लोगों ने उसका खेत कब्जा लिया। इतना ही नहीं दबंगों ने उसके खेत में खड़ी गन्ने की फसल को भी काट लिया है। खेत के कागजात होने के बावजूद दबंग खेत को अपना बताकर उसके साथ अभद्रता कर रहे हैं। पीड़ित किसान ने तहसीलदार से जांच कराकर कार्रवाई की मांग करते उसे खेत का कब्जा दिलाने की मांग की है। व्यापारियों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं होगा

जेएनएन, बिजनौर। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के प्रदेश अध्यक्ष बनवारी लाल कंछल ने कहा कि कोरोना काल में व्यापारी आर्थिक तंगी से जूझ रहा है। कारोबार बेपटरी है। व्यापारियों को उत्पीड़न किया जा रहा है। व्यापारियों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने व्यापारियों से एक जुट होकर कार्य करने की सलाह दी।

कोतवाली मार्ग पर एक प्रतिष्ठान पर आयोजित बैठक में प्रदेश अध्यक्ष बनवारी लाल कंछल ने कहा कि कोरोना से सबसे अधिक कारोबारियों को प्रभावित किया है। कारोबार बेपटरी है। बिजली का बिल और टैक्स के नाम पर कारोबारियों का उत्पीड़न किया जा रहा है। नगर अध्यक्ष शिव कुमार माहेश्वरी, महामंत्री शाहिद सिद्दीकी ने प्रदेश अध्यक्ष को व्यापारियों की समस्याओं से अवगत कराया। उन्होंने व्यापारियों से एक जुट होकर कार्य करने की सलाह दी। बैठक के दौरान शुभम ग्रोवर युवा जिलाध्यक्ष मनोनीत किया। इस अवसर पर नईम टाटा, मोनू राजपूत, आजाद खां, शहजाद अंसारी, इकबाल मिर्जा, मोहम्मद अनवर, प्रदीप डेजी, नजर खां, अहसानुलहक आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी