क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में दिल्ली का दबदबा

बिजनौरजेएनएन। आरआर पब्लिक स्कूल में चल रही सीबीएसई नेशनल टेबल टेनिस चैंपियनशिप के चौथे दिन बुधवार को बालिका वर्ग के क्वार्टर फाइनल मुकाबले खेले गए। दिल्ली कोलकाता चेन्नई व राजस्थान की टीमों ने सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Nov 2019 10:34 PM (IST) Updated:Wed, 13 Nov 2019 10:34 PM (IST)
क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में दिल्ली का दबदबा
क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में दिल्ली का दबदबा

क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में दिल्ली का दबदबा

बिजनौर,जेएनएन। आरआर पब्लिक स्कूल में चल रही सीबीएसई नेशनल टेबल टेनिस चैंपियनशिप के चौथे दिन बुधवार को बालिका वर्ग के क्वार्टर फाइनल मुकाबले खेले गए। दिल्ली, कोलकाता, चेन्नई व राजस्थान की टीमों ने सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

चैंपियनशिप में आज अंडर 19 बालिका वर्ग के क्वार्टर फाइनल मुकाबले मे भवंश गंग्बोक्स कनोरिया विद्या मंदिर कोलकाता की टीम ने डीपीएस सूरत गुजरात की टीम को 3-1 के अंतर से, पीएसबीबी सीनियर सेकेंडरी स्कूल चेन्नई की टीम ने दिल्ली पब्लिक स्कूल सोनीपत हरियाणा की टीम को 3-1 के अंतर से, मानव स्थली पब्लिक स्कूल दिल्ली की टीम ने द शिशु कुंज इंटरनेशनल स्कूल मध्य प्रदेश की टीम को 3-1 के अंतर से, दिल्ली पब्लिक स्कूल मुरादाबाद (यूपी) की टीम ने लिटिल एंजल स्कूल हरियाणा की टीम को 3-0 के अंतर से, जेकेजी इंटरनेशनल स्कूल गाजियाबाद की टीम ने भवंश बीपी विद्या मंदिर महाराष्ट्र की टीम को 3-0 के अंतर से, एसबीओए स्कूल एंड जेआर कॉलेज चेन्नई की टीम ने नवयुग रेडियंस स्कूल राजेंद्र नगर लखनऊ की टीम को 3-0 के अंतर से शिकस्त देकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

अंडर-19 में बालक वर्ग के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में दिल्ली पब्लिक स्कूल सोनीपत हरियाणा की टीम ने अन्ने वी सेंट स्कूल स्कूल मध्य प्रदेश की टीम को 3-0 के अंतर से, टेक्नो इंडिया ग्रुप पश्चिम बंगाल की टीम ने एसडीबी इंग्लिश मीडियम हाई स्कूल केरल की टीम को 3-0 के अंतर से, महर्षि विद्या मंदिर तमिलनाडु की टीम ने साउथ पॉइंट स्कूल असम की टीम को 3-1 के अंतर से, बाल भारती पब्लिक स्कूल दिल्ली की टीम ने श्रीप्रकाश स्वाइन अर्जी स्कूल आंध्र प्रदेश की टीम को 3-1 के अंतर से, जेकेजी इंटरनेशनल स्कूल गाजियाबाद की टीम ने डीएवी इंटरनेशनल स्कूल पंजाब की टीम को 3-0 के अंतर से, डीएवी पब्लिक स्कूल चंडीगढ़ की टीम ने सिका सीनियर सेकेंडरी स्कूल मध्य प्रदेश की टीम को 3-2 के अंतर से डीपीएस आजाद नगर कानपुर की टीम ने सेंट एडव‌र्ड्स स्कूल मालवीय नगर जयपुर राजस्थान की टीम को 3-0 के अंतर से, मानव स्थली स्कूल दिल्ली की टीम ने डीएवी पब्लिक स्कूल पंजाब की टीम को 3-2 के अंतर से शिकस्त देकर सेमीफाइनल मुकाबले के लिए प्रवेश किया। प्रधानाचार्य प्रणब मनु गुप्ता ने बताया कि प्रतियोगिता का समापन 14 नवंबर को होगा। प्रतियोगिता का सफलता पूर्वक संचालन में सीबीएसई टेक्निकल डेलीगेट अतुल चौधरी, सीबीएसई ऑब्जर्वर डॉ. पुष्पेंद्र पुरस्वानी, चीफ रेफरी मनोज शर्मा, सुभाष तेवतिया, खेल सचिव टीकम सिंह, चंचल कटारिया, रविद्र गुर्जर, नूरी बानो, दीप्ति चौहान, आकाश वर्मा, अशोक कुमार, संजीव डबास, कपिल चौधरी, स्वाति यादव, शुभम पांडे, रश्मि बंसल, रीता त्यागी, शाहीन परवीन, नीरज त्यागी, अनुराग शर्मा, सुभाष चंद्रा, अनिल शर्मा, त्रिलोचन शर्मा, विवेकानंद, पदम कुमार शर्मा आदि का योगदान रहा।

chat bot
आपका साथी