नहर में मिले प्रेमी युगल के शव, बंधे थे दोनों के हाथ

स्योहारा-नूरपुर रोड स्थित ग्राम सरकड़ी की नहर में तीन दिन से लापता युवक और युवती के शव मिलने से सनसनी फैल गई। दोनों के दाएं व बाएं हाथ आपस में बंधे हुए थे। पुलिस ने शवों को नहर से बाहर निकाला। 18 जून को युवती का लग्न जाना था। पुलिस आशंका जता रही है कि दोनों ने नहर में कूदकर आत्महत्या की है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 10:53 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 10:53 PM (IST)
नहर में मिले प्रेमी युगल के शव, बंधे थे दोनों के हाथ
नहर में मिले प्रेमी युगल के शव, बंधे थे दोनों के हाथ

जेएनएन, बिजनौर। स्योहारा-नूरपुर रोड स्थित ग्राम सरकड़ी की नहर में तीन दिन से लापता युवक और युवती के शव मिलने से सनसनी फैल गई। दोनों के दाएं व बाएं हाथ आपस में बंधे हुए थे। पुलिस ने शवों को नहर से बाहर निकाला। 18 जून को युवती का लग्न जाना था। पुलिस आशंका जता रही है कि दोनों ने नहर में कूदकर आत्महत्या की है।

गुरुवार को नहर में शव मिलने की सूचना पर स्योहारा थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार गौड़ मौके पर पहुंचे। युवक-युवती के दाएं और बाएं हाथ रस्सी से आपस में बंधे थे। मृतकों की शिनाख्त शेरकोट के गांव महमदाबाद निवासी 19 वर्षीय दीक्षित चौहान पुत्र नरेश चौहान और 18 वर्षीय शालू पुत्री राजू वाल्मीकि के रूप में हुई। थानाध्यक्ष शेरकोट अनुज तोमर ने बताया कि शुक्रवार को शालू का लग्न जाना था। बताया कि शालू और दीक्षित 14 जून को घर से फरार हो गए थे। गुरुवार को दोनों के स्वजन थाने आए थे। युवती के पिता ने मंगलवार को अपहरण व एससी -एसटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। एसपी देहात अनित कुमार, सीओ धामपुर अजय अग्रवाल ने भी मौका मुआयना किया। एसपी देहात ने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। एसपी पूर्वी अनित कुमार ने बताया कि शरीर पर चोट के निशान नहीं हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण पूरी तरह स्पष्ट हो पाएगा। जेई और लाइनमैन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव ककराला मे करंट से युवक की मौत के मामले में पुलिस ने बिजली विभाग के अवर अभियंता और लाइनमैन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। दरअसल, जर्जर बिजली लाइन का तार टूटकर गिरने से युवक की मौत होने के साथ ही मां भी गंभीर रूप घायल हो गई थी।

गांव ककराला निवासी ओमपाल सिंह के 18 वर्षीय पुत्र सचिन कुमार की बुधवार को बिजली के तार के चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी मां कमलेश बचाने के लिए दौड़ी तो वह भी करंट की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गई। मृतक युवक के चाचा बलराम की ओर से बिजली विभाग के अवर अभियंता समेत दो के विरुद्ध थाने में तहरीर दी गई थी। पुलिस ने बलराम की तहरीर पर फुलसंदा बिजलीघर पर तैनात अवर अभियंता विशाल सिंह और लाइनमैन मुन्नू सिंह के खिलाफ थाना कोतवाली देहात में गैर इरादतन हत्या की धाराओं में विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी