रोडवेज बस की टक्कर से साइकिल सवार युवक की मौत

चांदपुर-धनौरा मार्ग पर गांव रामपुर नजराना के निकट शनिवार सुबह रोडवेज बस की टक्कर से साइकिल सवार युवक की मौत हो गई। घटना के विरोध में ग्रामीणों ने हाईवे पर जाम लगा दिया। करीब चार घंटे तक जाम लगाने के बाद विधायक पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के आश्वासन पर ग्रामीण माने जिसके बाद जाम खुला। पुलिस ने बस कब्जे में ले ली है। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात बस चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 05:42 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 05:42 PM (IST)
रोडवेज बस की टक्कर से साइकिल सवार युवक की मौत
रोडवेज बस की टक्कर से साइकिल सवार युवक की मौत

जेएनएन, बिजनौर। चांदपुर-धनौरा मार्ग पर गांव रामपुर नजराना के निकट शनिवार सुबह रोडवेज बस की टक्कर से साइकिल सवार युवक की मौत हो गई। घटना के विरोध में ग्रामीणों ने हाईवे पर जाम लगा दिया। करीब चार घंटे तक जाम लगाने के बाद विधायक, पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के आश्वासन पर ग्रामीण माने जिसके बाद जाम खुला। पुलिस ने बस कब्जे में ले ली है। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात बस चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गांव तालिबपुर निवासी 38 वर्षीय नौबहार सिंह पुत्र करन शनिवार सुबह साइकिल से गांव रामपुर नजराना जा रहा था। गांव रामपुर के पास पीछे से आ रही रोडवेज बस ने साइकिल में टक्कर मार दी जिससे नौबहार की मौके ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक बस छोड़कर फरार हो गया। सूचना मिलते ही मृतक के परिजन वहां पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। कुछ देर बाद उन्होंने चांदपुर-गजरौला हाईवे पर जाम लगा दिया। सपा नेता एवं पूर्व मंत्री स्वामी ओमवेश भी वहां पहुंचे और घटना को लेकर विरोध जताया। जाम की सूचना पर एसडीएम हिमांशु वर्मा, सीओ शुभ सुचित व कोतवाल मनोज कुमार वहां पहुंच गए। वह उन्हें जाम खुलवाने के लिए मनाते रहे, लेकिन वह मुआवजा व कार्रवाई की मांग पर अड़े रहे। इस दौरान विधायक कमलेश सैनी भी परिजनों से मिलने पहुंची। चार घंटे बाद करीब सवा बारह बजे उन्होंने अधिकारियों के आश्वासन पर जाम खोल दिया। कोतवाल ने बताया कि बस को कब्जे में लिया गया है। वहीं, मामले में अज्ञात बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी