शाखा प्रबंधक के विलंब से आने पर ग्राहकों ने किया हंगामा

मंडावली की एसबीआइ की मंडावली शाखा पर शाखा प्रबंधक के विलंब से आने पर ग्राहकों ने हंगामा किया। मंडावली निवासी बैंक खाताधारक भोलू ठेकेदार एवं साबुद्दीन ठेकेदार ने बैंक शाखा पर हंगामा किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 08:25 PM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 08:25 PM (IST)
शाखा प्रबंधक के विलंब से आने पर ग्राहकों ने किया हंगामा
शाखा प्रबंधक के विलंब से आने पर ग्राहकों ने किया हंगामा

जेएनएन, बिजनौर। मंडावली की एसबीआइ की मंडावली शाखा पर शाखा प्रबंधक के विलंब से आने पर ग्राहकों ने हंगामा किया। मंडावली निवासी बैंक खाताधारक भोलू ठेकेदार एवं साबुद्दीन ठेकेदार ने बैंक शाखा पर हंगामा किया। भोलू ठेकेदार ने बताया कि वह सुबह 10 बजे से बैंक पर शाखा प्रबंधक के आने का इंतजार कर रहे थे। 11 बजे तक भी शाखा प्रबंधक नहीं पहुंचे। जिस कारण खाते से बड़ी धनराशि नहीं निकाल सके। उन्हें ठेकेदारी से संबंधित निविदा डालने के लिए एनओसी खरीदनी थी। ऐसा नहीं हो पाने से उन्हें नुकसान हुआ है। भोलू ठेकेदार ने शाखा प्रबंधक पर दो दिन पहले उनके साथ अभद्र व्यवहार करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने बताया कि वह करीब 20 वर्षों से एसबीआइ के ग्राहक हैं। उनका लाखों रुपये का लेनदेन होता है। उन्होंने शाखा प्रबंधक पर अभद्र व्यवहार करने का भी आरोप लगाया। दोनों ठेकेदारों ने बैंक उच्चाधिकारियों को शिकायत भेजकर शाखा प्रबंधक का स्थानांतरण करने की मांग की। उन्होंने कहा कि इस तरह के कार्य-व्यवहार से परेशान खाताधारक अपना खाता बंद करा सकते हैं। शिक्षक-कर्मचारियों ने बनाई धरना प्रदर्शन की रणनीति

बिजनौर : कर्मचारी, शिक्षक, अधिकारी एवं पेंशनर्स अधिकार मंच जनपद बिजनौर की सोमवार को हुई बैठक कर्मचारी व शिक्षकों ने मुख्यालय पर होने वाले धरना-प्रदर्शन की रणनीति बनाई । राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के पुराना अस्पताल स्थित कार्यालय पर हुई बैठक में मंच की जिला कार्यकारिणी का विस्तार किया गया। कहा कि 12 अक्टूबर को ब्लॉक हल्दौर व मोहम्मदपुर देवमल, 13 अक्टूबर को ब्लॉक जलीलपुर व नूरपुर का ब्लॉक स्तरीय गठन किया जाएगा। बैठक में वरिष्ठ उपाध्यक्ष देशराज सिंह ने बताया कि 28 अक्टूबर को समस्त कर्मचारी एवं शिक्षक अपनी मांगों के लिए कलक्ट्रेट में उपस्थित होकर धरना प्रदर्शन होंगे। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष नागेश कुमार एवं प्रधान महासचिव बीना रानी के संचालन में हुई बैठक में मंच के संरक्षक अर्जुन सिंह, शिवध्यान सिंह, सलीमुद्दीन, विपिन कुमार शर्मा, क्रांति कुमार शर्मा, रुचिता सिंह, देवेंद्र सिंह, महिपाल सिंह, जयप्रकाश, प्रशांत सिंह, क्रांति कुमार शर्मा, योगेंद्र सिंह, संजय वर्मा, शत्रुघन सिंह, कमेंद्र सिंह आदि पदाधिकारी उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी