ट्रैक्टर-ट्राली व बाइक की भिड़ंत में दंपती घायल

अफजलगढ़ कोतवाली क्षेत्र में गांव खुशहालपुर के पास ट्रैक्टर-ट्राली और बाइक की भिड़ंत हो गई जिसमें बाइक सवार दंपती गंभीर रूप से घायल हो गयर। दोनों को सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Nov 2021 11:25 PM (IST) Updated:Sat, 06 Nov 2021 11:25 PM (IST)
ट्रैक्टर-ट्राली व बाइक की भिड़ंत में दंपती घायल
ट्रैक्टर-ट्राली व बाइक की भिड़ंत में दंपती घायल

जागरण टीम, बिजनौर। अफजलगढ़ कोतवाली क्षेत्र में गांव खुशहालपुर के पास ट्रैक्टर-ट्राली और बाइक की भिड़ंत हो गई, जिसमें बाइक सवार दंपती गंभीर रूप से घायल हो गयर। दोनों को सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

अफजलगढ़ के गांव तुरतपुर निवासी आलम सिंह पुत्र धन सिंह अपनी पत्नी उमा देवी के साथ शनिवार को दवाई लेने अफजलगढ़ गए थे। दवाई लेकर वह बाइक से अपने घर वापस आ रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक कालागढ़-अफजलढ़ मार्ग स्थित गांव खुशहालपुर के समीप पहुंची तो सामने आ रही ट्रैक्टर-ट्राली से बाइक की भिड़ंत हो गई। हादसे में पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद दोनों को सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए डाक्टरों ने दंपती को हायर सेंटर रेफर कर दिया। बताया गया है कि घटना के बाद चालक ट्रैक्टर-ट्राली सहित फरार हो गया। कोतवाल मनोज कुमार सिंह ने बताया कि अभी परिवार की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है, मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

दीवार का निर्माण को लेकर दो पक्षों में संघर्ष, कई घायल

गांव फजलपुर ढाकी में दीवार निर्माण को लेकर दो पक्षों में पथराव हुआ। इस दौरान में फायरिग भी हुई। संघर्ष में एक महिला घायल हो गई। सूचना पर पुलिस ने मामला शांत किया। पुलिस ने इस मामले में सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की है ।

हल्दौर थाना क्षेत्र के गांव फजलपुर ढाकी में शनिवार को रियासत दीवार का निर्माण कार्य करा रहा था। जबकि, उसके पड़ोसी गुलसिताब ने निर्माण कार्य का विरोध किया। इसी बात को दोनों पक्षों के बीच मारपीट एवं पथराव हो गया। इस दौरान फायरिग भी हुई। फायरिग की वजह से लोगों में भगदड़ मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया। इस विवाद में शाहजहां घायल हो गई। किसी ने गांव में दो पक्षों के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। गुलसिताब की तहरीर पर पुलिस ने रियासत, आमिर, नजाकत व नावेद समेत चार लोगों के खिलाफ नामजद और तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की। गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस गश्त बढ़ा दी गई है। थाना प्रभारी उदय प्रताप सिंह का कहना है कि फरार आरोपितों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी