शांति व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस का सहयोग करें

मंडावली थाना परिसर में शांति कमेटी की बैठक आयोजित हुई। थानाध्यक्ष नरेंद्र गौड़ ने त्यौहारों को देखते हुए क्षेत्र में शांति व्यवस्था और कानून व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस का सहयोग करने की लोगों को सलाह दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 08:13 PM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 08:13 PM (IST)
शांति व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस का सहयोग करें
शांति व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस का सहयोग करें

जेएनएन, बिजनौर। मंडावली थाना परिसर में शांति कमेटी की बैठक आयोजित हुई। थानाध्यक्ष नरेंद्र गौड़ ने त्यौहारों को देखते हुए क्षेत्र में शांति व्यवस्था और कानून व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस का सहयोग करने की लोगों को सलाह दी। मंडावली थाना परिसर में थाना अध्यक्ष नरेंद्र कुमार गौड़ ने कहा कि आगामी त्यौहारों को लेकर क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखना हम सबकी जिम्मेदारी है। त्यौहारों को भाईचारे और आपसी सौहार्द के साथ मनाएं। कोरोना की गाइडलाइन का पालन करें। पुलिस प्रशासन पूरी तरह से सुरक्षा के लिए मुस्तैद है। शांति व्यवस्था और कानून से खिलवाड़ करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने त्योहार संबंधी दिशा निर्देश दिए

अफजलगढ़ : अगामी त्योहारों के संबंध में सोमवार को कोतवाली परिसर में धार्मिक व सामाजिक संगठनों की बैठक आयोजित की गई। जिसमें कोतवाल ने गाइड लाइन के तहत त्योहार मनाने के निर्देश दिए। वहीं नहटौर में महाराजा अग्रसेन की जयंती पर निकाली जाने वाली शोभायात्रा के संबंध में बैठक की गई।

अफजलगढ़ कोतवाली में हुई बैठक में सोमवार को कोतवाल मनोज कुमार सिंह ने कहा कि आगामी त्योहारों को कोरोना की गाइड लाइनों के तहत ही मनाया जाएगा। उन्होंने धार्मिक व सामाजिक संगठन के प्रतिनिधियों से सुझाव भी मांगे और पुलिस का पूरा सहयोग करने की अपील की। कहा कि किसी तरह की दिक्कत आती है तुरंत पुलिस को सूचना दें। बैठक में टेकराम सिंह, अनोखेलाल गंगवार, ग्राम प्रधान कैलाश चंद, जितेंद्र सिंह, रईस वकील, सुरेंद्र सिंह, गुरुवचन सिंह तथा शकील अहमद आदि मौजूद रहे।

नहटौर: आगामी 17 अक्टूबर को महाराजा अग्रसेन की जयंती के उपलक्ष्य में निकाली जाने वाली शोभायात्रा के संबंध में कोतवाली में बैठक हुई। वैश्य समाज के प्रतिनिधियों के साथ बैठक में कोतवाल सत्येंद्र सिंह ने कहा कि शोभायात्रा पूर्व निर्धारित मार्गाें से ही निकाली जाए। समिति के पदाधिकारी किसी भी शरारती तत्व को शोभायात्रा में शामिल ना होने दें। गाइड लाइन के अनुसार यात्रा में निर्धारित लोगों की संख्या ही रहे। बैठक में समिति के अध्यक्ष मुकेश गुप्ता, प्रदीप अग्रवाल, पवन अग्रवाल, अनुज गोयल, वैभव गोयल, अंकुश अग्रवाल मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी