कंटेनर-डंपर में टक्कर, दो घायल

नजीबाबाद-हरिद्वार मार्ग पर गांव मोहनपुर के सामने कंटेनर और डंपर के बीच भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में डंपर का चालक और उसका पुत्र घायल हो गए। कंटेनर चालक मौके पर कंटेनर छोड़कर फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 11:11 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 11:11 PM (IST)
कंटेनर-डंपर में टक्कर, दो घायल
कंटेनर-डंपर में टक्कर, दो घायल

जेएनएन, बिजनौर। नजीबाबाद-हरिद्वार मार्ग पर गांव मोहनपुर के सामने कंटेनर और डंपर के बीच भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में डंपर का चालक और उसका पुत्र घायल हो गए। कंटेनर चालक मौके पर कंटेनर छोड़कर फरार हो गया।

नजीबाबाद निवासी हसीन अपने पुत्र तसलीम के साथ डंपर लेकर भागूवाला से नजीबाबाद की ओर आ रहा था। वहीं, एक कंटेनर नजीबाबाद से हरिद्वार की ओर जा रहा था। गांव मोहनपुर के सामने दोनों वाहनों के बीच आमने-सामने टक्कर हो गई। घटना में डंपर चालक हसीन और क्लीनर पुत्र तसलीम घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं, कंटेनर चालक मौके पर कंटेनर छोड़कर भाग गया। दोनों क्षतिग्रस्त वाहन हाईवे पर खड़े होने से काफी देर तक जाम की स्थिति बनी रही। मंडावली पुलिस ने जेसीबी की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाया। सड़क हादसे में दो घायल

मंडावली थाना क्षेत्र के ग्राम राहतपुर में मंडावली की ओर से जा रहे ग्राम शाहपुर निवासी रतिराम सिंह व उनकी पत्नी रुकमेश देवी को सामने से आ रहे एक बाइक सवार ने टक्कर मार दी। घटना में पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घायलों को मंडावली थाने के मोटा महादेव पुलिस चौकी इंचार्ज वीरेंद्र कुमार ने समीपुर अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां से गंभीर हालत देखते हुए दोनों को जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया था। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान वृद्ध महिला रुकमेश देवी की मौत हो गई। उनकी मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। महिला के घायल पति का अस्पताल में इलाज चल रहा है। दो बाइकें टकराईं, दो घायल

किरतपुर-मुअज्जमपुर मार्ग पर दो बाइकें आमने-सामने टकरा गईं। दुर्घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया है। किरतपुर-मुअज्जमपुर मार्ग पर ग्राम भगवानपुर के सामने दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर हो गई। घटना में किरतपुर से अपने गांव जा रहे बाइक सवार प्रकाश पुत्र जबरे निवासी ग्राम बहेड़ी तथा मुअज्जमपुर से किरतपुर जा रहे हाशिम पुत्र अख्तर हुसैन मोहल्ला बागबान किरतपुर गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल प्रकाश को निजी अस्पताल में और हाशिम को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां से उन्हें गंभीर अवस्था में बिजनौर रेफर कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी