कांग्रेसियों ने शहर में किया जोरदार प्रदर्शन

प्रदेश कांग्रेस विधान मंडल की नेता एवं विधायक आराधन मिश्रा पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी के खिलाफ दर्ज मुकदमे वापस लिए जाने की मांग को लेकर कांग्रेसियों ने मंगलवार को शहर में प्रदर्शन किया। बाद में कलक्ट्रेट पहुंचकर प्रदर्शनकारियों ने राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 06:16 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 06:16 PM (IST)
कांग्रेसियों ने शहर में किया जोरदार प्रदर्शन
कांग्रेसियों ने शहर में किया जोरदार प्रदर्शन

जेएनएन, बिजनौर। प्रदेश कांग्रेस विधान मंडल की नेता एवं विधायक आराधन मिश्रा, पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी के खिलाफ दर्ज मुकदमे वापस लिए जाने की मांग को लेकर कांग्रेसियों ने मंगलवार को शहर में प्रदर्शन किया। बाद में कलक्ट्रेट पहुंचकर प्रदर्शनकारियों ने राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को दिया।

मंगलवार सुबह बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता पार्टी के जिला कार्यालय पहुंचे, जहां आयोजित बैठक में वक्ताओं ने कहा कि प्रतापगढ़ के सांगीपुर में गरीब कल्याण मेले में सम्मलित होने पर पार्टी की प्रदेश विधान मंडल दल की नेता एवं विधायक आराधना मिश्रा एवं पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी एवं उनके समर्थकों पर प्रशासन ने मुकदमा दर्ज किया है। शासन की इस प्रकार की हठधर्मितापूर्ण व्यवहार की जितनी भी भ‌र्त्सना की जाए कम है। भाजपा की प्रदेश और केंद्र सरकार अपनी कमियों को छिपाने के लिए विपक्षी दल कांग्रेस नेताओं के ऊपर बेबुनियादी, घृणित कृत्यों को अंजाम दे रही है। उन्होंने केस की जांच सीबीआई से कराने की मांग की। बाद कार्यकर्ताओं ने शहर में प्रदर्शन करते हुए कलक्ट्रेट पहुंचे और राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को दिया। इस मौके पर जिलाध्यक्ष शेरबाज पठान, पूर्व मंत्री ओमवती, पूर्व जिलाध्यक्ष सुधीर पाराशर, पूर्व जिलाध्यक्ष बाबू डूंगर सिंह, जिला उपाध्यक्ष मुनीश त्यागी, जिला महासचिव नजाकत अलवी, पूर्व विधायक सतीश कुमार गौतम, हाजी अफजल कुरैशी, मीनू गोयल, अब्दुल समद, सपना रवि, प्रेम सिंह समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

गोशाला की जमीन हड़पने का प्रयास

स्योहारा क्षेत्र के गांव अमीनाबाद स्थित गौशाला की जमीन को कुछ लोगों द्वारा हड़पने के प्रयास का आरोप लगाया गया है। मंगलवार को गौशाला अध्यक्ष हिदू युवा वाहिनी के पदाधिकारियों के साथ थाने पहुंचे, जहां उन्होंने मामले की जांच करते हुए दोषियों पर कार्रवाई की मांग की।

अमीनाबाद में बाबा प्रेमनाथ गौशाला स्थित है, इसके अध्यक्ष बाबा प्रेमनाथ हैं। उनका आरोप है कि कुछ लोग गौशाला की जमीन को हड़पने का प्रयास कर रहे हैं। पहले गौशाला में करीब 310 गोवंश थे, जो अब बहुत कम रह गए हैं। कुछ लोगों द्वारा उन्हें गायब किया जा रहा है। मंगलवार को बाबा प्रेमनाथ हिदू युवा वाहिनी के मंडल प्रभारी एनपी सिंह के साथ थाने पहुंचे, जहां उन्होंने थानाध्यक्ष आशीष तोमर को ज्ञापन सौंपकर मामले में उचित जांच कर कार्रवाई की मांग की। थानाध्यक्ष ने उचित जांच का आश्वासन दिया है। इस मौके पर हरीश चौहान, सुमित कुमार, रणवीर सिंह, सुधाकर सिंह, पुष्पेंद्र सिंह, सुशील कुमार आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी