एसपी दफ्तर की दीवार पर चस्पा किया शिकायती पत्र

धामपुर नगर के मोहल्ला लोहियान निवासी एक व्यक्ति ने एसपी पूर्वी कार्यालय की पिछली दीवार पर कई जगह अपने शिकायती पत्र चस्पा कर दिए। पत्र में पीड़ित व्यक्ति ने कोतवाली धामपुर के एक दारोगा और भूमाफिया पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि भूमाफिया उसका प्लाट कब्जाना चाहता है जिसमें पुलिस से शिकायत करने पर दारोगा ने कोई सुनवाई नहीं की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 11:10 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 11:10 PM (IST)
एसपी दफ्तर की दीवार पर चस्पा किया शिकायती पत्र
एसपी दफ्तर की दीवार पर चस्पा किया शिकायती पत्र

जेएनएन, बिजनौर। धामपुर नगर के मोहल्ला लोहियान निवासी एक व्यक्ति ने एसपी पूर्वी कार्यालय की पिछली दीवार पर कई जगह अपने शिकायती पत्र चस्पा कर दिए। पत्र में पीड़ित व्यक्ति ने कोतवाली धामपुर के एक दारोगा और भूमाफिया पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि भूमाफिया उसका प्लाट कब्जाना चाहता है, जिसमें पुलिस से शिकायत करने पर दारोगा ने कोई सुनवाई नहीं की।

नगर के मोहल्ला लोहियान निवासी राम कुमार पुत्र छोटे सिंह का एक शिकायती पत्र मंगलवार को कोतवाली से कुछ दूरी पर स्थित एसपी पूर्वी अनित कुमार के कार्यालय की पिछली दीवार पर चस्पा मिला। जिसमें कोतवाली के एक दारोगा और भूमाफिया पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। पीड़ित रामकुमार ने बताया कि उसका धामपुर क्षेत्र में 220 गज का एक प्लाट है। आरोप है कि एक भूमाफिया उस पर अवैध रूप से कब्जा करना चाहता है। जब उसने कोतवाली में एक दारोगा से इसकी शिकायत की तो दारोगा ने कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़ित ने सीएम पोर्टल पर भी शिकायत की थी, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। पीड़ित का आरोप है कि कार्रवाई करने के बजाए दारोगा ने भूमाफिया से हमसाज होकर उसे ही प्रताड़ित किया। परेशान होकर पीड़ित ने अपनी बात मीडिया और अन्य सभी तक पहुंचाने के लिए शिकायती पत्र चस्पा किया है। इस बारे में एसपी पूर्वी अनित कुमार का कहना है कि मामला संज्ञान में नहीं है, उनके पास इस तरह का कोई शिकायती पत्र नहीं आया है। उन्होंने कहा कि शिकायत मिलने पर उचित जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी