प्रेमी युगल को लेकर मारपीट, हाथापाई

जजी परिसर में उस समय अफरातफरी मच गई जब प्रेमी के साथ जजी परिसर पहुंची युवती को उठाने कुछ लोग पुलिस को लेकर पहुंच गए। मौके पर जमा अधिवक्ताओं और प्रेमी युगल के समर्थकों ने मारपीट कर पुलिस और उनके साथ आए लोगों को भगा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 10:52 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 10:52 PM (IST)
प्रेमी युगल को लेकर मारपीट, हाथापाई
प्रेमी युगल को लेकर मारपीट, हाथापाई

बिजनौर, जेएनएन। जजी परिसर में उस समय अफरातफरी मच गई, जब प्रेमी के साथ जजी परिसर पहुंची युवती को उठाने कुछ लोग पुलिस को लेकर पहुंच गए। मौके पर जमा अधिवक्ताओं और प्रेमी युगल के समर्थकों ने मारपीट कर पुलिस और उनके साथ आए लोगों को भगा दिया।

गुरुवार को एक युवती अपने प्रेमी के साथ जजी परिसर में अपने अधिवक्ता के चेंबर पर जा रही थी। इसी दौरान प्रेमी युगल को उठाने के लिए कुछ लोग दो पुलिस वालों को लेकर पहुंच गए। पुलिस ने दोनों को ले जाने का प्रयास किया। पुलिस और उसके साथ आए लोगों ने प्रेमी के साथ मारपीट की, इसी दौरान युवती ने शोर मचा दिया। इसी दौरान अधिवक्ताओं और उनके लिपिक की भीड़ मौके पर जमा हो गई। मौके पर पुलिस के साथ आए एक व्यक्ति की प्रेमी युगल और अधिवक्ताओं से मारपीट हो गई। इस दौरान पुलिस के साथ भी हाथापाई की गई। पुलिस वालों ने हालात को गंभीर होते देख मौके से भागने में ही अपनी भलाई समझी। बाद में पता चला कि दूसरे पक्ष के लोग पुलिस वालों को प्रेमी युगल को उठाने के लिए अपने साथ लाए थे। इसी दौरान काफी देर तक जजी परिसर में अफरातफरी का माहौल रहा।

युवती लापता

अफजलगढ़ नगर निवासी व्यक्ति ने बताया कि उसकी 18 वर्षीय पुत्री गत 13 जून की शाम बिना बताए घर से लापता हो गई। उन्होंने उसकी काफी तलाश की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका। बाद में उन्होंने पुलिस को तहरीर देते हुए उसकी बरामदगी की मांग की है। उधर एसआई किरनपाल सिंह ने बताया कि तहरीर पर गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है।

chat bot
आपका साथी