कोरोनारोधी टीकाकरण के लिए उमड़े नागरिक

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सहित टीकाकरण केंद्रों पर नागरिकों की भीड़ लगी रही। पीएचसी व सीएचसी सहित विभिन्न केंद्रों पर 1890 लोगों का वैक्सीनेशन किया। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डा. अजीत सिंह के निर्देशन में स्वास्थ्य कर्मियों ने टीकाकरण किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 10:53 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 10:53 PM (IST)
कोरोनारोधी टीकाकरण के लिए उमड़े नागरिक
कोरोनारोधी टीकाकरण के लिए उमड़े नागरिक

जेएनएन, बिजनौर। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सहित टीकाकरण केंद्रों पर नागरिकों की भीड़ लगी रही। पीएचसी व सीएचसी सहित विभिन्न केंद्रों पर 1890 लोगों का वैक्सीनेशन किया। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डा. अजीत सिंह के निर्देशन में स्वास्थ्य कर्मियों ने टीकाकरण किया। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, लाला भोजाराम राजकीय नेत्र चिकित्सालय और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र समीपुर टीकाकरण केंद्र पर लोगों की भीड़ लगी रही। कोविड-19 प्रभारी अजीत सिंह ने बताया कि कोरोना टीकाकरण को लेकर नागरिक जागरूक हैं। शुक्रवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, लाला भोजाराम राजकीय नेत्र चिकित्सालय, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र समीपुर, अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मंडावली एवं नांगलसोती में करीब 1890 लोगों का कोरोनारोधी टीकाकरण किया गया। इस मौके पर शिविर में आए लोगों को कोरोना से बचाव की जानकारी दी गई। साथ ही अभी सतर्कता बरतने की अपील की गई। महाविद्यालय में कोविड वैक्सीन शिविर लगाया

नगीना क्षेत्र के मोती सिंह मेमोरियल महाविद्यालय हरगनपुर में कोविड-19 वैक्सीन का कैंप आयोजित किया गया। इसमें स्वास्थ्य विभाग की दो टीमों द्वारा विद्यालय के छात्र-छात्राओं व क्षेत्रवासियों का टीकाकरण किया गया।

कैम्प के माध्यम से ग्राम गाजीपुर सभाचंद, नगीना क्षेत्र के लगभग 10 से 15 किलोमीटर तक की दूरी के ग्रामीण लाभान्वित हुए। कैम्प में लगभग 300 लोगों का वैक्सीनेशन किया गया। महाविद्यालय के प्रबंधक बृजभूषण ने कालेज के समस्त ग्रुप के माध्यम से समस्त ग्रामीणों को कोरोना का टीका लगवाने के लिए आमंत्रित किया। इस अवसर पर महाविद्यालय के स्टाफ में डा. विवेक विश्नोई, प्रीति रानी, आमिर, पल्लवी ने व्यवस्था बनाने में पूर्ण सहयोग दिया। उन्होंने लोगों से कोरोना से बचाव के लिए अभी सतर्कता बरतने की अपील की।

chat bot
आपका साथी