खेल प्रतियोगिता में बच्चों ने दिखाई प्रतिभा

ब्लाक आकू में न्याय पंचायत स्तरीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें सरकारी विद्यालयों के बच्चों ने दौड़ ऊंची कूद लंबी कूद आदि खेलों में अपनी प्रतिभा दिखाई। अधिकारियों ने विजेताओं को सम्मानित किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 10:56 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 10:56 PM (IST)
खेल प्रतियोगिता में बच्चों ने दिखाई प्रतिभा
खेल प्रतियोगिता में बच्चों ने दिखाई प्रतिभा

जेएनएन, बिजनौर। ब्लाक आकू में न्याय पंचायत स्तरीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें सरकारी विद्यालयों के बच्चों ने दौड़, ऊंची कूद, लंबी कूद आदि खेलों में अपनी प्रतिभा दिखाई। अधिकारियों ने विजेताओं को सम्मानित किया।

नहटौर में आकू के जनता इंटर कालेज न्याय पंचायत स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ खंड शिक्षा अधिकारी सुभाष चंद्र ने किया। ब्लाक खेल प्रभारी राम अवतार सिंह, एआरपी प्रदीप राजपूत आदि ने बच्चों का उत्साहवर्धन किया। सुभाष चंद्र ने कहा कि ग्रामीण स्तर पर इस तरह के आयोजनों से बच्चों को आगे बढ़ने का मौका मिलता है और उनमें छिपी हुई प्रतिभा सामने आती है। इस दौरान हुए कार्यक्रम का संचालन विभोर अग्रवाल ने किया। राजकीय पालिटेक्निक बहराइच के प्रवक्ता शरद कुमार राठी ने बच्चों को खेल का महत्व बताया।

इस दौरान 50 मीटर दौड़ में कार्तिक, चांदनी, अनमोल व रिया और 100 मीटर में कार्तिक, मिस्बाह, कार्तिक, अलफिजा ने हिस्सा लिया। 200 मीटर में प्रियांशु, सोफिया, कार्तिक, चांदनी और 400 मीटर दौड़ में सागर, नाजरीन, आकाश, निकांशी ने प्रतिभाग किया। गोला फेंक में वीरेंद्र कुमार और नकुल, लंबी कूद में चांदनी व अलफिजा, ऊंची कूद में रचना, सागर विजेता रहे। खो-खो में प्राथमिक विद्यालय बूढ़पुर और उच्च प्राथमिक विद्यालय नकीबपुर, कबड्डी में मुस्सेपुर पाली की टीम विजेता रही। राजीव कुमार, मोहसिन रजा, शिवप्रताप सिंह, देवेंद्र सिंह, अमरदीप, मोहम्मद इकबाल आदि मौजूद रहे। प्रतिभा सम्मान समारोह 31 को

महात्मा ज्योतिबा फुले सैनी वेलफेयर सोसाइटी बिजनौर की ओर से 31 अक्टूबर रविवार को शहनाई वेंकट हॉल जजी रोड बिजनौर में सैनी समाज प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम में प्रतिभावान बच्चों को प्रतीक सिंह देकर सम्मानित किया जाएगा। यह जानकारी सोसायटी के अध्यक्ष कल्याण सिंह सैनी और सचिव देवेंद्र सैनी ने दी।

chat bot
आपका साथी