तीन दिन बाद भी खाली हाथ नजर आ रही चांदपुर पुलिस

भाजपा जिला महामंत्री के भाई की फैक्ट्री के मुनीम की बाइक से चार लाख रुपयों से भरा थैला गायब होने के मामले में पुलिस नींद उड़ी हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 10:32 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 10:32 PM (IST)
तीन दिन बाद भी खाली हाथ नजर आ रही चांदपुर पुलिस
तीन दिन बाद भी खाली हाथ नजर आ रही चांदपुर पुलिस

बिजनौर, जेएनएन। भाजपा जिला महामंत्री के भाई की फैक्ट्री के मुनीम की बाइक से चार लाख रुपयों से भरा थैला गायब होने के मामले में पुलिस नींद उड़ी हुई है। पुलिस ने जहां सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शहर बदमाशों की तलाश कर रही है, वहीं अन्य पांच टीमों को भी उन्हें तलाशने की जिम्मेदारी दी गई है। पुलिस का मानना है कि जल्द ही बदमाश दबोच लिए जाएंगे।

चांदपुर नगर के मोहल्ला चिम्मन निवासी आशुजीत भाजपा जिला महामंत्री विवेक कर्णवाल के भाई विकास कर्णवाल की केमिकल फैक्ट्री में मुनीम है। बीते शुक्रवार को रामलीला मैदान स्थित एसबीआई शाखा से चार लाख रुपयों की नगदी निकालने पहुंचा था। उसने वहां से नगदी निकालकर थैले में रखी। उसके बाद उक्त थैला बाइक के बैग में रख लिया था। बाद में महिला अस्पताल के निकट उसकी बाइक जाम में फंस गई। इस दौरान दो बदमाशों ने बैग काटकर नगदी से भरा थैला उड़ा दिया था। दिन दहाड़े हुई वारदता के बाद पुलिस के होश उड़ गए थे। इस मामले में एसपी डा. धर्मवीर सिंह व एसपी सिटी डा. प्रवीण रंजन ने भी मौका मुआयना किया। मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। वहीं, पुलिस को बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरों में संदिग्ध युवकों की फुटेज मिली। उधर, कोतवाल पंकज तोमर का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस की अलग-अलग पांच टीमें बदमाशों की तलाश में लगी है। वहीं, उस दौरान की मोबाइल काल की सीडीआर भी निकाली जा रही है। जल्द ही बदमाशों को दबोच लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी