चांदपुर थाना प्रभारी और टीएसआई पर गिरी गाज

कार्यशैली पर खरा नहीं उतरने और विवादित चांदपुर निरीक्षक पर आखिरकार गाज गिर गई। कटान के मामले में जांच में फंसने के बाद मिस कंडक्ट मिलने पर एसपी ने हटा दिया है। वहीं हीलाहवाली रवैये के चलते टीएसआई पर भी गाज गिर गई है। उन्हें टीएसआई के पद से हटाकर बढ़ापुर थाने भेजा गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 06:25 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 06:25 PM (IST)
चांदपुर थाना प्रभारी और टीएसआई पर गिरी गाज
चांदपुर थाना प्रभारी और टीएसआई पर गिरी गाज

जेएनएन, बिजनौर। कार्यशैली पर खरा नहीं उतरने और विवादित चांदपुर निरीक्षक पर आखिरकार गाज गिर गई। कटान के मामले में जांच में फंसने के बाद मिस कंडक्ट मिलने पर एसपी ने हटा दिया है। वहीं, हीलाहवाली रवैये के चलते टीएसआई पर भी गाज गिर गई है। उन्हें टीएसआई के पद से हटाकर बढ़ापुर थाने भेजा गया है।

एसपी ने मंगलवार रात दो थाने और टीएसआई के पद पर फेरबदल किया है। कई माह से चांदपुर थाने में जमे निरीक्षक अजय कुमार को चार्ज से हटाकर अपराध निरीक्षक हल्दौर बनाया है। अजय पर पांच माह पूर्व अवैध कटान और जुआ का आरोप लगाया था। आइजी ने इसकी जांच कराई थी। जांच में निरीक्षक दोषी पाया था।

दोषी पाए जाने पर एसपी डा. धर्मवीर सिंह ने इंस्पेक्टर अजय कुमार को प्रतिकूल प्रविष्टि दी थी। प्रतिकूल प्रवृष्टि मिलने पर एसपी ने निरीक्षक को थाना प्रभारी के पद से हटा दिया है। फिलहाल अभी कोई निरीक्षक नहीं भेजा गया है। एसएसआई पंकज तोमर पर फिलहाल थाने की कमान रहेगी। उधर, टीएसआई संजय कुमार को भी चार्ज से हटाकर बढ़ापुर थाने भेजा गया है। बताया जा रहा है कि टीएसआई कार्य के प्रति गंभीर नहीं थे। वहीं साहनपुर चौकी इंचार्ज कमल किशोर को टीएसआई बनाया है। कोतवाली देहात थाना प्रभारी मनोज कुमार को मंडावर का इंचार्ज बनाया गया है। वहीं मंडावर प्रभारी निरीक्षक लव सिरोही को कोतवाली देहात प्रभारी निरीक्षक भेजा गया है। एसपी ने बताया कि लापरवाही किसी हद तक बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

बाइक चोरी करते रंगेहाथ दबोचा

चांदपुर: बुधवार सुबह रोडवेज के निकट एक अस्पताल के परिसर से बाइक चोरी करते एक चोर रंगेहाथ दबोच लिया गया। स्थानीय लोगों ने उसकी जमकर धुनाई की। बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। पुलिस का कहना है कि उससे पूछताछ की जा रही है।

रोडवेज के निकट राजवंश अस्पताल है। यहां के परिसर में मरीजों व स्टाफ की बाइकें खड़ी रहती हैं। मुख्य रास्ता सड़क की ओर खुला हुआ है। सुबह के समय एक चोर वहां से अचानक बाइक चोरी कर ले जा रहा था। तभी स्टाफ के एक व्यक्ति की उस पर नजर पड़ी तो उसने पूछताछ की, लेकिन वह कुछ बता नहीं सका। सख्ती से पूछताछ करने पर उसने बताया कि वह यहां से बाइक चोरी कर रहा था। उसने कंबल ओढ़ रखा था। जिसके बाद लोगों ने उसकी जमकर धुनाई शुरू कर दी। बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कि उक्त चोरी नौगावां अमरोहा क्षेत्र का है। पुलिस का कहना है कि उससे पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी