भट्ठा स्वामी से लूट में दो आरोपित दबोचे

शेरकोट पुलिस ने कुछ दिन पूर्व भट्ठा स्वामी के साथ हुई लाखों रुपयों की लूट के मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों आरोपितों का चालान कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 10:26 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 10:26 PM (IST)
भट्ठा स्वामी से लूट में दो आरोपित दबोचे
भट्ठा स्वामी से लूट में दो आरोपित दबोचे

जेएनएन, बिजनौर। शेरकोट पुलिस ने कुछ दिन पूर्व भट्ठा स्वामी के साथ हुई लाखों रुपयों की लूट के मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों आरोपितों का चालान कर दिया है।

शेरकोट के मोहल्ला मनिहारान निवासी फय्याज पुत्र मोहम्मद याकूब का गांव नूरपुर छीपरी में भट्ठा है। दो जून को वह घर से कार से भट्ठे पर जा रहा था। उसके पास मजदूरों को बांटने के लिए रुपये भी थे। जब वह हरेवली-शेरकोट बाइपास के पास स्थित बाग के नजदीक पहुंचा तो दो लोगों ने उसे रुकने का इशारा किया। इस पर भट्ठा स्वामी ने कार को रोक दिया था। कार रुकते ही दोनों ने उसे छुरे से आतंकित करते हुए दो लाख 10 हजार रुपये लूट लिए थे। भट्ठा स्वामी ने इसका विरोध व शोर मचाने का प्रयास किया था, लेकिन बदमाशों ने उसे जान से मारने की धमकी दे दी थी। पुलिस ने इस मामले में क्षेत्र के ग्राम रामसहायवाला निवासी रोहित पुत्र प्रेम सिंह एवं भारत उर्फ भरतू पुत्र महेशपाल को मुखबिर की सूचना पर टैंपो स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके पास से 40 हजार रुपये की नकदी, मोबाइल बरामद कर लिया है। थानाध्यक्ष अनुज तोमर ने बताया दोनों का चालान कर दिया गया है। चोरी की दो बाइकों के साथ तीन पकड़े

बढ़ापुर पुलिस ने गश्त के दौरान नगीना-बढ़ापुर मार्ग से तीन लोगों को चोरी की दो बाइकों के साथ पकड़ा। पुलिस ने तीनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर चालान कर दिया।

बुधवार रात गश्त के दौरान पुलिस को सूचना मिली की नगीना से बढ़ापुर की ओर तीन व्यक्ति चोरी की दो बाइकों पर आ रहे हैं। पुलिस ने बढ़ापुर-नगीना मार्ग पर पड़ने वाले गांव इस्लामाबाद के चौराहे पर छिपकर नगीना से आ रही बाइकों का इंतजार किया। जैसे ही बाइक चौराहे पर पहुंची, तो पुलिस ने बाइक सवारों को रुकने का इशारा किया, लेकिन तीनों ने बाइक समेत भागने का प्रयास किया। पुलिस ने तीनों को रोक लिया और दोनों बाइकों के कागज दिखाने को कहा। किसी के पास कोई कागज नहीं निकला। उन्होंने दोनों बाइकें चोरी किए जाने की बात स्वीकार की। पकड़े गए लोगों में नईम पुत्र मोहम्मद अली निवासी ग्राम शादीपुर थाना नगीना देहात, आशु पुत्र सुरेंद्र व यशपाल पुत्र पुखराज निवासी ग्राम भाऊवाला थाना बढ़ापुर शामिल हैं। पुलिस के अनुसार तीनों ने मिलकर एक बाइक मवाना से और दूसरी हापुड़ से चोरी की है। साथ ही बताया कि वह एक-दो वर्ष बाइक चलाकर गांव देहात में बेच देते हैं।

chat bot
आपका साथी