विभिन्न मामलों में वांछित चल रहे चार आरोपित दबोचे

धामपुर पुलिस ने विभिन्न मामलों में वांछित चल रहे अलग-अलग स्थानों ने चार आरोपितों को दबोच लिया। इन चारों पर 15-15 हजार रुपये का ईनाम भी घोषित था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 11:16 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 11:16 PM (IST)
विभिन्न मामलों में वांछित चल रहे चार आरोपित दबोचे
विभिन्न मामलों में वांछित चल रहे चार आरोपित दबोचे

जेएनएन, बिजनौर। धामपुर पुलिस ने विभिन्न मामलों में वांछित चल रहे अलग-अलग स्थानों ने चार आरोपितों को दबोच लिया। इन चारों पर 15-15 हजार रुपये का ईनाम भी घोषित था।

आपराधिक घटनाओं को रोकने को पुलिस द्वारा वांछितों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसके चलते पुलिस को मंगलवार को सूचना मिली कि अवैध रूप से पशु कटान, गोवंशीय पशुओं का वध कर मांस बेचने आदि मामलों में वांछित चल रहे दो आरोपित रोडवेज बस स्टैंड के पास खड़े हैं। इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों आरोपितों को दबोच लिया। प्रभारी निरीक्षक जीत सिंह ने बताया कि मुन्ना उर्फ आसिफ पुत्र अजमल उर्फ मोहम्मद हनीफ निवासी मोहल्ला बंदूकचियान व अमजद पुत्र अजमल उर्फ मोहम्मद हनीफ निवासी मोहल्ला बंदूकचियान को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं पुलिस ने प्रयास अस्पताल के पास से भी दो आरोपितों अकरम पुत्र अजमल उर्फ मोहम्मद हनीफ व असलम पुत्र अजमल उर्फ मोहम्मद हनीफ निवासी मोहम्मद बंदूकचियान, धामपुर को दबोच लिया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि यह दोनों भी गैंग बनाकर पशुओं का अवैध कटान तथा गोवंशीय पशुओं का वध कर मांस बेचने के मामले में वांछित चल रहे थे। उन्होंने बताया कि चारों आरोपितों पर एसपी ने 15-15 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया था तथा यह काफी समय से फरार चल रहे थे।

तमंचे समेत एक दबोचा

मंगलवार को बिरला फार्म हरेवली मार्ग पर स्थित पारस पब्लिक स्कूल के पास से पुलिस ने चेकिग के दौरान एक व्यक्ति को दबोच लिया। पूृछताछ में उसने पुलिस को अपना नाम फईम पुत्र शौकत निवासी मोहल्ला सराय मीर, नगीना बताया। तलाशी लेने पर उसके पास तमंचा व दो कारतूस बरामद हुए। प्रभारी निरीक्षक नरेश कुमार ने बताया कि वह शातिर किस्म का अपराधी है। उसने बताया कि 25 मई-21 को कस्बा धामपुर के मोहल्ला हिदू कालोनी से एक बाइक चोरी की थी।

chat bot
आपका साथी