किशोरी से छेड़छाड़ करने वाले तीन आरोपित किये गिरफ्तार

इंटरनेट मीडिया पर किशोरी से छेड़छाड़ की वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस सक्रिय हो गई है। किरतपुर पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। उनका चालान कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 10:30 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 10:30 PM (IST)
किशोरी से छेड़छाड़ करने वाले तीन आरोपित किये गिरफ्तार
किशोरी से छेड़छाड़ करने वाले तीन आरोपित किये गिरफ्तार

बिजनौर, जेएनएन। इंटरनेट मीडिया पर किशोरी से छेड़छाड़ की वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस सक्रिय हो गई है। किरतपुर पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। उनका चालान कर दिया गया है।

नगर के एक कब्रिस्तान के पास एक किशोरी को दो युवकों के साथ घूमते देख मोहल्ले के कुछ युवकों ने पकड़ कर अभद्र व्यवहार करते हुए छेड़छाड़ की थी। जिसका इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा था। वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर किरतपुर पुलिस ने पीड़िता की तलाश की। पीड़िता थाना नांगलसोती के एक गांव की रहने वाली थी। पीड़िता के पिता की तहरीर पर तीन आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कोतवाल जीत सिंह ने बताया कि आरोपित शारिक पुत्र रहीस अहमद व इमरान पुत्र अजीज निवासी मोहल्ला लाडपुरा व एक किशोर आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। तीनों का चालान कर दिया गया है।

अवैध तमंचे के साथ दो आरोपित पकड़े

किरतपुर: चोरी करने के इरादे से संदिग्ध अवस्था में घूम रहे दो युवकों को पुलिस ने दो अवैध तमंचों के साथ हिरासत में लिया है। पुलिस ने उनके पास से चार कारतूस बरामद किए हैं।

बृहस्पतिवार की देर रात दरोगा चंद्रवीर सिंह पुलिस टीम के साथ मोतीचूर के पास गश्त कर रहे थे। पीर के पास उन्हें दो युवक संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए दिखाई दिए। पुलिस को देख कर दोनों युवक भागने लगे। पुलिस ने उन्हें पकड़ कर तलाशी ली तो उनके पास से एक एक अवैध तमंचा 315 बोर तथा दो दो कारतूस बरामद हुए। कोतवाल जीत सिंह ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्तों ने पूछताछ में अपने नाम शहजाद उर्फ बोबला निवासी मोहल्ला मलकान तथा नईम उर्फ दंतू निवासी मोहल्ला शीशग्रान बताए। उन्होंने बताया कि दोनों अभियुक्त चोरी करने के इरादे से घूम रहे थे।

chat bot
आपका साथी