ट्रक की टक्कर से कार सवार की मौत

पैजनिया क्षेत्र के गांव बिसाठ के पास बुधवार देर रात एक ट्रक की टक्कर से कार सवार की मौत हो गई। उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 11:13 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 11:13 PM (IST)
ट्रक की टक्कर से कार सवार की मौत
ट्रक की टक्कर से कार सवार की मौत

जेएनएन, बिजनौर। पैजनिया क्षेत्र के गांव बिसाठ के पास बुधवार देर रात एक ट्रक की टक्कर से कार सवार की मौत हो गई। उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हल्दौर के मोहल्ला खेड़ा निवासी 32 वर्षीय सतीश कुमार पुत्र पतराम सिंह अपने मोहल्ले के ही विशाल कुमार पुत्र चंदकरन सिंह के साथ एक मरीज को अस्पताल में भर्ती कराकर दिल्ली घर लौट रहे थे। पानीपत-खटीमा हाईवे पर हल्दौर थाना क्षेत्र के गांव बिसाठ के निकट बुधवार देर रात ओवरटेक करते समय उनकी कार एक ट्रक की टकरा गई। हादसे में सतीश कुमार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चालक विशाल कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे में कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। राहगीरों ने कार में फंसे घायल विशाल कुमार को बाहर निकाला और मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घायल विशाल कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया। दुर्घटना के बाद आरोपित चालक ट्रक समेत फरार हो गया। थाना प्रभारी उदय प्रताप सिंह का कहना है कि स्वजन की तहरीर पर फरार अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। ट्रक की तलाश की जा रही है। -----

बस व बाइक की भिड़ंत में दंपती घायल

संवाद सूत्र, नगीना: प्राइवेट बस व बाइक की टक्कर में बाइक सवार दंपती घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। गुरुवार को क्षेत्र के ग्राम सारंगवाला निवासी दिग्विजय सिंह अपनी पत्नी राजबाला के साथ बाइक द्वारा ग्राम कालाखेड़ी जा रहे थे। कालाखेड़ी रेलवे फाटक के सामने चौराहे पर धामपुर की ओर से एक प्राइवेट बस से उनकी बाइक टकरा गई। हादसे में बाइक पर सवार पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों ने घायल पति-पत्नी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

chat bot
आपका साथी