मिक्सर मशीन से टकराई कार, छह घायल

पैजनिया क्षेत्र के गांव पावटी के निकट एक कार सामने जा रहे ट्रैक्टर और मिक्सर मशीन से टकरा गई। हादसे में मिक्सर मशीन पर सवार करीब छह श्रमिक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद कार सवार युवक मौके से फरार हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया और मामले की जांच शुरू कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 05:40 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 05:40 PM (IST)
मिक्सर मशीन से टकराई कार, छह घायल
मिक्सर मशीन से टकराई कार, छह घायल

जेएनएन, बिजनौर। पैजनिया क्षेत्र के गांव पावटी के निकट एक कार सामने जा रहे ट्रैक्टर और मिक्सर मशीन से टकरा गई। हादसे में मिक्सर मशीन पर सवार करीब छह श्रमिक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद कार सवार युवक मौके से फरार हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया और मामले की जांच शुरू कर दी।

हल्दौर थाना क्षेत्र के गांव पोट्टा गांवड़ी निवासी कुछ श्रमिक ट्रैक्टर और मिक्सर मशीन लेकर हल्दौर से लौट रहे थे। मुरादाबाद-बिजनौर हाईवे स्थित गांव पावटी के कब्रिस्तान के निकट पीछे से तीव्र गति से आ रही एक कार ट्रैक्टर और मिक्सर मशीन में टकरा गई। हादसे में ट्रैक्टर और मिक्सर मशीन पर सवार सतीश, धर्मपाल सिंह, लिखीराम सिंह, नरेंद्र सिंह, पिटू, सुरेश समेत आधा दर्जन से अधिक श्रमिक गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना में कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। घायलों की चीख-पुकार सुनकर मौके से गुजर रहे कई वाहन और राहगीर रुक गए। इस दौरान चालक और कार में सवार लोग मौका पाकर कार छोड़कर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल श्रमिकों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हल्दौर और स्थानीय चिकित्सकों के यहां भिजवाया। दुर्घटनाग्रस्त कार में कुछ पुलिसकर्मियों के सवार होने की चर्चा है। पुलिस ने कार कब्जे में लेकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। एक हफ्ते से टूटा पड़ा है विद्युत तार

मंडावली-गांवड़ी मार्ग पर पिछले एक सप्ताह से विद्युत तार मार्ग के किनारे टूटा पड़ा है। कई बार ग्रामीणों ने विद्युत निगम के अधिकारियों से शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। ग्रामीणों का कहना है कि तार टूटने के कारण कई किसानों के नलकूप नहीं चल पा रहे हैं। यह तार 440 वोल्ट का है। इस मार्ग पर प्रतिदिन सैकड़ों छात्र-छात्राएं पैदल व साइकिल से विद्यालय जाते हैं। इससे कभी हादसा हो सकता है। ग्रामीण सुनील कुमार, पवन कुमार, चरण सिंह, सुरेश, करणवीर, पंकज त्यागी, सुनील त्यागी आदि ने तार को जोड़े जाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी