घर से नगदी और सोने-चांदी के जेवर उड़ाए

हीमपुरदीपा क्षेत्र के गांव रावटी में चोरों ने एक मकान में घुसकर 55 हजार की नकदी व सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर लिए। घटना की तहरीर मिलने पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 06:38 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 06:38 PM (IST)
घर से नगदी और सोने-चांदी के जेवर उड़ाए
घर से नगदी और सोने-चांदी के जेवर उड़ाए

जेएनएन, बिजनौर। हीमपुरदीपा क्षेत्र के गांव रावटी में चोरों ने एक मकान में घुसकर 55 हजार की नकदी व सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर लिए। घटना की तहरीर मिलने पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

गांव रावटी निवासी सलीम राज मिस्त्री का काम करता है। उसने मजदूरी के 50 हजार रुपये लाकर अपनी पत्नी शबाना परवीन को रखने के लिए दिए थे। शबाना ने रुपये को अलमारी में रखे पर्स में रख दी। मंगलवार देर रात चोर छत के सहारे घर के अंदर घुसे और अलमारी से 50 हजार की नगदी, घर के आंगन में सो रही उसकी पत्नी शबाना परवीन के कानों से कुंडल निकाल ली। इतना ही नहीं सलीम की बहन शबाना के पर्स से भी पांच हजार रुपये की नकदी की चोरी कर ली। इसी बीच शबाना जग गई और शोर मचाने पर बदमाशों ने उसका गला दबाने का प्रयास किया। बाद में शोर मचने पर जाग हो गई और चोर भाग निकले। पीड़ित सलीम की तहरीर पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षक वली मोहम्मद का कहना है कि प्रथम दृष्टया घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है, लेकिन जांच की जा रही है।

महिला से चेन और मोबाइल लूटा

नूरपुर क्षेत्र के गांव मंडैयो में फसल की दवाई बेचने के बहाने आए एक युवक ने महिला के गले से चेन व उससे मोबाइल छीन लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मुरादाबाद हाईवे पर गांव मंडैयो गांव है। गांव निवासी विनीत विदेश में काम करता है। घर पर उसकी पत्नी सपना बच्चों के साथ रहती है। बुधवार दोपहर वह घर पर अकेली थी। तभी बाइक से एक युवक उसके घर आया और खुद को एक पेस्टिसाइड कंपनी का एजेंट बताया। साथ ही फसल के लिए दवाई बेचने की बात कही। इसी बीच युवक ने अकेला देखकर सपना को धमकाते हुए उसके गले से चेन और मोबाइल छीनकर नूरपुर की तरफ फरार हो गया। सपना ने मोहल्ले के लोगों को घटना की जानकारी दी। कुछ देर बाद प्रभारी निरीक्षक रविंद्र कुमार वर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली। तहरीर मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी