चोरी की बाइक और नौ मोबाइलों समेत दो दबोचे

पुलिस ने शुक्रवार रात गश्त के दौरान दो शातिर बदमाशों को दबोच लिया। बताया जा रहा है कि दोनों वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। पुलिस ने उनके पास से चोरी की बाइक तमंचा कारतूस व नौ मोबाइल बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपितों का चालान कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 09:38 PM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 05:05 AM (IST)
चोरी की बाइक और नौ मोबाइलों समेत दो दबोचे
चोरी की बाइक और नौ मोबाइलों समेत दो दबोचे

बिजनौर, जेएनएन। पुलिस ने शुक्रवार रात गश्त के दौरान दो शातिर बदमाशों को दबोच लिया। बताया जा रहा है कि दोनों वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। पुलिस ने उनके पास से चोरी की बाइक, तमंचा, कारतूस व नौ मोबाइल बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपितों का चालान कर दिया है।

थाना प्रभारी राजीव चौधरी ने बताया कि शुक्रवार रात करीब एक बजे पुलिस टीम रतनगढ़ क्षेत्र में गश्त कर रही थी। तभी सूचना मिली कि एक बाइक पर दो शातिर बदमाश घूम रहे हैं और वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। पुलिस ने आईटीआई कालेज के पास चेकिग करते हुए दोनों शातिरों को दबोच लिया। पूछताछ में उन्होंने अपने नाम रोहित पुत्र कृष्णवीर निवासी रतनगढ़ व उमर जीशान पुत्र रफीक निवासी गांव लिडरपुर बताया। पुलिस ने उनके पास से अलग-अलग कंपनियों के नौ मोबाइल, तमंचा 12 बोर व कारतूस बरामद किया। वहीं, उनसे बरामद बाइक भी चोरी की निकली। जो पिछले दिनों स्योहारा क्षेत्र में चोरी हुई थी। पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपितों का चालान कर दिया गया है।

------

chat bot
आपका साथी