महिला प्रोफेसर की चेन पर झपट्टा मारा

नगीना चौराहा निवासी रेनू चौहान सुभाष चौक के पास स्थित एसबीडी महिला डिग्री कालेज में समाज शास्त्र की असिस्टेंट प्रोफेसर और एनएसएस कार्यक्रम अधिकारी भी हैं। गुरुवार को करीब साढ़े तीन बजे वह कालेज से पैदल अपने घर जा रही थीं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 06:46 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 06:46 PM (IST)
महिला प्रोफेसर की चेन पर झपट्टा मारा
महिला प्रोफेसर की चेन पर झपट्टा मारा

जेएनएन, बिजनौर। नगीना चौराहा निवासी रेनू चौहान सुभाष चौक के पास स्थित एसबीडी महिला डिग्री कालेज में समाज शास्त्र की असिस्टेंट प्रोफेसर और एनएसएस कार्यक्रम अधिकारी भी हैं। गुरुवार को करीब साढ़े तीन बजे वह कालेज से पैदल अपने घर जा रही थीं। पंजाबी कालोनी के सामने अचानक बाइक सवार दो बदमाशों ने उनकी चेन पर झपट्टा मार दिया। रेनू ने बताया कि वह घबरा गईं और उन्होंने शोर मचाया। कुछ लोग पास भी आए लेकिन तब तक बदमाश फरार हो गए थे। उन्होंने बताया कि उन्होंने चेन पकड़ ली थी, जिससे चेन टूटकर उनके हाथ में रह गई, जबकि बदमाशों के हाथ में दुपट्टा चला गया। गन्ने के खेत में मिले गोवंशी के अवशेष

धामपुर : कोतवाली क्षेत्र के गांव मिलक मुकीमपुर में बुधवार देर शाम एक गन्ने के खेत में गोवंशी अवशेष मिले। खेत स्वामी ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद सीओ और कोतवाल मौके पर पहुंचे।

गांव मिलक मुकीमपुर निवासी किसान भारत सिंह पुत्र नत्थू सिंह का गन्ने का खेत गांव गंगवाली रोड पर स्थित कब्रिस्तान के पास है। बुधवार शाम भारत सिंह अपने खेत पर गया था। इसी दौरान उसने अपने खेत में गोवंशी अवशेष पड़े देखे। भारत ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद सीओ अजय अग्रवाल और कोतवाल पीके सिंह मौके पर पहुंचे। जांच में अवशेष गोवंशी होने की पुष्टि हुई। किसान का आरोप है कि किसी ने गोवंश का वध कर उसके खेत में अवशेष फेंक दिए हैं। जांच के बाद पुलिस ने अवशेषों को मिट्टी में दबवा दिया। इस मामले में किसान भारत सिंह ने पुलिस को तहरीर दी है। कोतवाल पीके सिंह ने बताया कि भारत सिंह की तहरीर पर एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ उत्तर प्रदेश गोवध निवारण अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आसपास के ग्रामीणों से पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी