दो हादसों में बाइक सवार की मौत, महिला घायल

धामपुर रोड पर गांगन नदी के पुल के पास अज्ञात वाहन ने एक बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी। उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया लेकिन हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं रेहड़ में रोडवेज बस ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 11:26 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 11:26 PM (IST)
दो हादसों में बाइक सवार  की मौत, महिला घायल
दो हादसों में बाइक सवार की मौत, महिला घायल

बिजनौर, जेएनएन। धामपुर रोड पर गांगन नदी के पुल के पास अज्ञात वाहन ने एक बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी। उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया, लेकिन हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं, रेहड़ में रोडवेज बस ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

क्षेत्र के गांव रायपुर मलिहाबाद निवासी 35 वर्षीय मूलचंद पुत्र पूरन सिंह रविवार की रात करीब आठ बजे बाइक से नहटौर आ रहा था। धामपुर मार्ग पर गांगन पुल पर किसी वाहन ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। गंभीर हालत में राहगीरों ने उसे सीएचसी में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर उसे मेरठ रेफर कर दिया गया, लेकिन वहां तड़के उसकी मौत हो गई। सोमवार को पिता पूरन सिंह ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी। कोतवाल सत्येंद्र सिंह ने बताया तहरीर के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

रेहड़: थाना क्षेत्र के गांव जाब्तानगर निवासी राहुल कुमार पुत्र कृपाल सिंह सोमवार की शाम अपनी बीमार पत्नी 23 वर्षीय किरन देवी को दवाई दिलाने रेहड़ लाया था। दोनों बाइक से वापस गांव जा रहे थे, तभी रेहड़ बस स्टैंड पर पेट्रोल पंप के सामने काशीपुर की ओर से आ रही उत्तराखंड परिवहन की काशीपुर डिपो की बस ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। जिससे किरन गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे पीएचसी में भर्ती कराया गया है। ग्रामीणों ने बस चालक को पकड़ लिया। पुलिस ने रोडवेज बस को कब्जे में ले लिया है, अभी कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है।

chat bot
आपका साथी