सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत

जेएनएन बिजनौर। हल्दौर मार्ग पर शुक्रवार को एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 06:18 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 06:18 PM (IST)
सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत
सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत

जेएनएन, बिजनौर। हल्दौर मार्ग पर शुक्रवार को एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने उसे सीएचसी पहुंचाया। जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया, लेकिन बाद में बाइक सवार की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हल्दौर क्षेत्र के गांव बल्दिया निवासी 25 वर्षीय हिमांशु कुमार पुत्र ओमराज शुक्रवार सुबह अपने गांव से बाइक द्वारा नहटौर आ रहा था। जब वह नहटौर क्षेत्र में हल्दौर रोड पर गांव गढ़ी से कुछ दूरी पर नहर के पास पहुंचा, तभी पीछे से आ रहे किसी वाहन ने उसे टक्कर मार दी। हादसे के बाद चालक वाहन से मौके से फरार हो गया। हादसे में हिमांशु गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी और उसे नहटौर सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से डाक्टरों ने गंभीर हालत के चलते उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया, लेकिन बाद में उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पहचान के बाद उसके स्वजनों को सूचित किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाल एसपी सिंह ने बताया इस मामले में अभी कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। दुकान से एक लाख का माल उड़ाया

जेएनएन, बिजनौर। चोरों ने गुरुवार रात मंडी समिति के पास स्थित एक स्टील और हार्डवेयर की दुकान का शटर तोड़कर बेल्डिग रोड, लालमेट, सफेद मेट सहित करीब एक लाख रुपये का सामान चोरी कर लिया। सुबह चोरी का पता लगने पर व्यापारियों में रोष फैल गया। पुलिस को तहरीर दे दी गई है।

कस्बा के मोहल्ला हरजत नगर निवासी जाहिद खान की एसके स्टील एंड हार्डवेयर की दुकान है। रात के समय चोरों दुकान को निशाना बना दिया। सुबह जब दुकान स्वामी वहां पहुंचे तो उन्हें चोरी का पता लगा। चोर करीब एक लाख का सामान चोरी कर ले गए। चोरी की सूचना पर व्यापारी एकत्र हो गए। उसके बाद व्यापारी नेता तसलीम अहमद, असलम मलिक, मुकुल गुप्ता, चौधरी अजयवीर सिंह, शाहनवाज मलिक, संदीप जोशी आदि मौके पर पहुंचे और घटना पर रोष प्रकट किया। कस्बा इंचार्ज जयदेव सिंह ने मौके पर पहुंचकर घटना का मुआयना किया। दुकान स्वामी की ओर से पुलिस को तहरीर दे दी गई है। थाना प्रभारी निरीक्षक रविन्द्र कुमार वर्मा ने बताया कि जांच की जा रही है। जल्द ही चोरी का खुलासा कर दिया जाएगा। बताया जाता है कि इससे पूर्व मार्च 2019 में उक्त दुकान करीब डेढ़ लाख रुपये की चोरी हुई थी। जिसका पुलिस अभी तक राजफाश नहीं कर सकी है।

chat bot
आपका साथी